fbpx
Now Reading:
‘करवाचौथ’ बना ‘कड़वाचौथ’ पति ने काटी जीभ, चप्पलों से की पिटाई
Full Article 5 minutes read

‘करवाचौथ’ बना ‘कड़वाचौथ’ पति ने काटी जीभ, चप्पलों से की पिटाई

देश भर में गुरुवार को पत‍ि की लंबी आयु के ल‍िए करवा चौथ का व्रत रखा गया था. कुछ पत्न‍ियों के ल‍िए यह गम का द‍िन बना तो पत‍ियों के ल‍िए भी कुछ अच्छा नहीं रहा. द‍िल्ली में एक पत्नी अपने पत‍ि का इंतजार करती रही ज‍िसे बदमाश गोल‍ियों से भून रहे थे तो कहीं पत‍ि रूठ गया तो पत्नी फांसी लगाने लगी. कहीं दो पत्नियों ने पत‍ि को हवालात में पहुंचाया तो क‍िसी पत्नी ने गुस्से में आकर पत‍ि की चप्पलों से प‍िटाई कर दी.

करवा चौथ के द‍िन काट दी पत्नी की जीभ
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी. यह घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है. घटना के संबंध में बताया गया कि आरोपी गुरुवार को ही राजस्थान से लौटा था. दोनों सौतनों झगड़ा कर रही थीं. दूसरी पत्नी मीना खातून प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी. इससे आक्रोशित पति ने मीना खातून को पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा.  फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिए.

करवा चौथ पर पत्नी फांसी लगाकर करने लगी आत्महत्या
लखनऊ में करवा चौथ के दिन पति का देर रात ना आने पर एक महिला द्वारा फांसी लगाने का प्रयास किए जाने की घटना सामने आई है इसके बाद मौके पर पहुंची पीआरबी पुलिस दरवाजा तोड़कर ने हालांकि महिला को बचा लिया.जानकारी के मुताबिक, मह‍िला मूल रूप से सीतापुर की रहने वाली है.

Related Post:  कब निकलेगा करवा चौथ का चांद? जानें चंद्रोदय का सही समय

नाजिया ने 7 साल पहले लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 14 में रहने वाले योगेंद्र जायसवाल से लव मैरिज की थी. हालांकि नाजिया ने  धर्म बदल कर हिंदू धर्म अपना लिया था. गुरुवार रात को करवा चौथ के समय नाजिया का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद उसका पति रात में कहीं चला गया. मोहल्ले की अन्य महिलाओं ने करवा चौथ के ल‍िए जब उसको बुलाया काफी देर तक रिस्पांस ना मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो नाजिया फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालांकि नाजिया को बचा लिया है.

पति की लंबी उम्र के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत, रात को आई मौत की खबर
द‍िल्ली में एक पत्नी करवा चौथ पर अपने पत‍ि की लंबी उम्र के ल‍िए व्रत रखे हुए थी और रात को पत‍ि का आने का इंतजार कर रही थी तो दूसरी तरफ उसके पत‍ि को कुछ बदमाशों ने गोल‍ियों से भून द‍िया. जब उसे अस्पताल ले गए तो उसे मृत घोष‍ित कर द‍िया गया.

Related Post:  कब निकलेगा करवा चौथ का चांद? जानें चंद्रोदय का सही समय

द‍िल्ली के थाना करावल इलाके में श‍िव व‍िहार पुल‍िया के पास एक कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स क‍िशोर की गुरुवार को हत्या कर दी. किशोर पुलिया के पास बैठा हुआ था क‍ि अचानक कुछ अज्ञात बदमाशों ने किशोर पर गोलियां चलाना शुरू कर द‍िया. इस हमले में किशोर को दो गोलियां लगी. किशोर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एक ही पत‍ि के ल‍िए दो पत्न‍ियों ने रखा करवा चौथ का व्रत, पत‍ि को लॉकअप में गुजारनी पड़ी रात

खबरों के मुताब‍िक, आगरा के थाना एत्माद्दौला में गुरुवार रात को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले अजय ने 15 साल पहले शांति नामक महिला से शादी की थी, फिर उसको छोड़ दिया. करीब 5 साल पहले उसने गीता नामक महिला से शादी कर ली. इस समय वह गीता के साथ ही रह रहा था. बताया गया है कि करवाचौथ पर शांति और गीता दोनों ने व्रत रखा था. रात को शांति ने व्रत खुलवाने के लिए अजय को फोन करके बुला लिया. (Demo Photo)
अजय शांति के घर पहुंच गया. जब इसकी जानकारी गीता को हुई तो उसने पुलिस सूचना दे दी. थाने में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. शांति और गीता दोनों ही अजय को लेकर भिड़ गई. अजय को साथ ले जाने के लिए खींचतान करने लगीं. तब पुलिस ने शांति भंग की धारा के तहत अजय को हवालात में डाल दिया और दोनों पत्नियों को घर भेज दिया.

Related Post:  कब निकलेगा करवा चौथ का चांद? जानें चंद्रोदय का सही समय

करवा चौथ पर विवाद, पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा

खबरों के मुताब‍िक, आगरा में करवा चौथ के सामान को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया और पत्नी ने पति की पिटाई कर दी. आगरा में छाता कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में करवाचौथ के सामान को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था. पत्नी का व्रत था और पति द्वारा झगड़ने पर पत्नी को भी गुस्सा आ गया. पत्नी ने जब उसके पहला थप्पड़ मारा तो वह इसे मजाक समझा, लेकिन जब पत्नी ने चप्पल उतार कर प‍िटाई कर दी तब उसकी समझ आया कि यह मजाक नहीं है. पत्नी ने उसे पीट दिया तो पति कोतवाली पहुंच गया. बाद में दोनों के बीच पुल‍िस ने समझौता करा द‍िया.

Input your search keywords and press Enter.