fbpx
Now Reading:
सालों बाद रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर कटरीना कैफ ने किया शॉकिंग खुलासा

सालों बाद रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर कटरीना कैफ ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना को एक बार फिर से सलमान खान के अपोजिट देखा जाएगा। इसी बीच कैटरीना ने अपने एक्स ब्वॉय फ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपने संबंधों को लेकर पहली बार खुलासा किया है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट करने की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। इससे पहले वह कटरीना कैफ के साथ लिव इन रिलेशन में थे लेकिन तीन साल पहले 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। यूं तो ब्रेकअप हुए काफी वक्त हो चुका लेकिन इस बारे में अब कटरीना ने खुलकर बातचीत की है। एक इंटरव्‍यू में कैटरीना ने कहा,’ आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था।इस रिश्‍ते को खत्‍म करने की जिम्‍मेदारी लेती हूं।मेरे साथ जो कुछ हो रहा था, उसे जानने और महसूस करने के लिए मैं सिर्फ अपने हिस्‍से की जिम्‍मेदारी ले सकती थी। उन्‍होंने आगे कहा,’ मेरे सामने ऐसी समस्‍या थी जिसके लिए मैं जिम्‍मेदार नहीं थी। मेरी मां ने मुझसे कहा कि कई लड़कियां ऐसी समस्‍या से जूझती हैं। उनकी बात का मुझपर गहरा असर पड़ा। आपको लगता है कि आप अकेले हो, लेकिन आप अकेले नहीं हो।
अभिनेत्री ने कहा, मैं एक इमोशनल इंसान हूं जो बदलने वाला नहीं है। मैं किसी के लिए खुद को नहीं बदल सकती। हालांकि मैंने यह भी सीखा है कि एक महिला के तौर पर आपको खुद की रक्षा खुद ही करनी होगी। आपकी महत्‍ता आपसे ही होती है किसी और से नहीं।आप इस दुनिया में अकेले ही आये हैं और आपको अकेले ही यहां से जाना है। प्यार और रिलेशनशिप पर बोलते हुए कैटरीना आगे कहती हैं-प्यार एक बहुत खूबसूरत चीज है लेकिन हमेशा याद रखें कि आपकी अपनी भी पहचान है। आपकी कोई पहचान न बने। कैटरीना ने कहा- रिलेशनशिप में रहना बेहद खूबसूरत चीज है। मेरे पास अपने पार्टनर को देने को बहुत कुछ है। लेकिन अब मैं ये जान गई हूं कि कोई भी आपको आपकी खुद की आइडेंटिटी नहीं देता।

Related Post:  'किक 2' में सलमान खान के अपोजिट नज़र आ सकती है दीपिका पादुकोण

बता दें, आलिया और रणबीर का नाम साथ में जुड़ने के बाद रणबीर और कैट अलग हुए। उस वक्त रणबीर-आलिया साथ में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में कैटरीना से रणबीर की दूरिया बनने लगीं। खबरें रहीं कि आलिया की वजह से कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। हालांकि आलिया और कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों अकसर रेड कार्पेट, अवॉर्ड फंक्शन जैसे इवेंट्स में एक दूसरे के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करती दिखती हैं।

Related Post:  सुज़ैन ने ह्रितिक के बारे में कहाँ : 'मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था'
Input your search keywords and press Enter.