fbpx
Now Reading:
केटी पेरी पहुंची मुंबई, इंटरनेशनल पॉप सिंगर के स्वागत में करण जौहर देंगे ग्रैंड पार्टी
Full Article 2 minutes read

केटी पेरी पहुंची मुंबई, इंटरनेशनल पॉप सिंगर के स्वागत में करण जौहर देंगे ग्रैंड पार्टी

इंटरनेशनल पॉप सिंगर केटी पेरी को मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान केटी अपनी टीम के साथ नजर आईं और जिस अंदाज में वो एयरपोर्ट पहुंचीं थीं उन्हें पहचान पाना जरा मुश्किल लग था. केटी इस दौरान ग्रे रंग फुल बॉडी ट्रैक सूट में नजर आईं. केटी ने इस दौरान सिर पर हुडी की कैप पहन रखी और आंखों पर डार्क सन ग्लास लगा रहे थे.

इस दौरान वो अपना सूटकेस और लगेज कैरी करती हुईं भी नजर आईं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि केटी हाथों में एक ट्रॉली बैग और एक लाल रंग का हैंड बैग लिए नजर आ रही हैं.
आपको यहां बता दें कि केटी भारत एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए आ रही हैं. ये म्यूजिक फेस्टिवल 16 नवंबर को मुंबई में होगा.

खुद केटी ने भी भारत आने से पहले एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने अपनी इंडिया विजिट का भी जिक्र किया था. उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं भारत आने के लिए. मैं मुंबई में पहली बार परफॉर्म करने वाली हूं.’ रिपोर्ट्स के मुताबिक केटी पेरी का मुंबई में ग्रैंड वेलकम होने वाला है. बताया जा रहा है कि केटी के स्वागत में करण जौहर एक ग्रैंड रिसेप्शन थ्रो करने वाले हैं.

रिपोर्ट्स का कहना है कि करण जौहर अपने घर पर ही एक जबरदस्त पार्टी करने वाले हैं. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे नजर आ सकते हैं.

Input your search keywords and press Enter.