fbpx
Now Reading:
हड़ताल के बीच मुंबई में एक डॉक्टर ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की ख़ुदकुशी
Full Article 2 minutes read

हड़ताल के बीच मुंबई में एक डॉक्टर ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की ख़ुदकुशी

मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क इलाके में केईएम अस्पताल के डॉक्टर ने इमारत से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है। 21 वर्षीय ओमकार महेश ठाकुर मुंबई के केईएम अस्पताल से पढ़ाई कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

ओंकार ठाकुर दादर के कोहिनूर टावर्स में परिवार के साथ रहते थे और केईएम अस्पताल में फिजियोथेरेपी के अंतिम वर्ष का छात्र था। सुबह करीब तीन बजे उसने अपने ही फ़्लैट कि बालकनी से छलांग लगा दी। परिवारवालों को इसकी जानकारी तब लगी जब ईमारत के गार्ड ने उसका शव देखा। उन्हें तुरंत सायन में लोकमान्य तिलक अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीँ झारखंड की राजधानी रांची के एक राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। गोड्डा की रहने वाली इस लड़की ने राजधानी रांची के थड़पखना स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में अपनी जान दे दी। कॉलेज के बाहर छात्राओं ने एक पेड़ पर फंदे से झूलता उसका शव देखा, तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पॉलिटेक्निक कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा मोनिका हेम्ब्रम गोड्डा के सुंदरपहाड़ी इलाके की रहने वाली थी। वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। आत्महत्या के कारणों के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि परीक्षा में फेल होने की वजह से उसने आत्महत्या की है। दरअसल, इस लड़की एक साल पहले परीक्षा में फेल हुई थी, इसलिए पुलिस के इस तर्क में दम नहीं लगता कि उसने असफलता की वजह से आत्महत्या की है। पुलिस प्रेम-प्रसंग के बिंदु पर भी जांच कर रही है।

Input your search keywords and press Enter.