fbpx
Now Reading:
अक्षय कुमार ने की महिला BSF जवान से मुक्केबाजी, देखें वीडियो

अक्षय कुमार ने की महिला BSF जवान से मुक्केबाजी, देखें वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन में खिलाड़ी कुमार कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। पहले दिल्ली गए और फिर दोनों बीएसएफ जवानों से मिलने पहुंचे। लेकिन अक्षय ने इस मुलाकात को ख़ास बना दिया। अक्षय और परिणीति के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वो एक महिला बीएसएफ जवान से मुक्केबाजी करते भी नजर आ रहे हैं।

Related Post:  जल्द ही करीना कपूर मुंबई में इरफ़ान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू करेंगी

 

जवानों के साथ अक्षय ने किया डांस: जवानों से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार का जोश हाई नजर आया। अक्षय ने जवानों के साथ फिल्म केसरी के गाने पर जमकर डांस किया। वहीं परिणीति जवानों को चेयर करती नजर आईं। अक्षय ने जवानों के सामने हैंड स्टैंड भी किया।

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक महिला बीएसएफ जवान के साथ मुक्केबाजी करते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह सिर्फ प्रैक्टिस जैसी है वहीं वीडियो के अंत में अक्षय महिला को हग भी करते हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वक्त बिताया हो। इसके पहले भी कई बार अक्षय जवानों के साथ वक्त बिता चुके हैं।

Related Post:  निर्देशक राघव लारेंस बोले, 'उचित सम्मान' मिलने पर करूंगा 'लक्ष्मी बॉम्ब' का निर्देशन

हवलदार ईशर सिंह के रोल में अक्षय: बता दें कि केसरी में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे। केसरी की कहानी 1897 में लड़े गए सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। जिसमें 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानियों को खदेड़ा था। वहीं सभी 21 सिख जवान शहीद हो गए थे।

Input your search keywords and press Enter.