fbpx
Now Reading:
लाल तीखी मिर्च जैसा दिखा कियारा अडवाणी का लुक, रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा
Full Article 2 minutes read

लाल तीखी मिर्च जैसा दिखा कियारा अडवाणी का लुक, रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के बाद कियारा आडवाणी के चाहने वालों की संख्या और बढ़ गई है। कियारा की खूबसूरती के लोग उस वक्त से दिवाने थे जब वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम एस धोनी में नजर आई थीं। अब हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह में उनकी मासूमियत और अदाकारी ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया।

दरसअल, फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से ऑर्गनाइज किए जाने वाले India Couture Week 2019 के ओपनिंग शो में फैशन रिसाइकल्ड मटीरियल से तैयार किए गए अमित अग्रवाल के इस कलेक्शन में ट्रडिशनल ब्राइडल आउटफिट्स को शामिल किया गया था और इस कलेक्शन की खासियत थी इसकी शो-स्टॉपर। जी हां, अमित के शो के लिए रैंप वॉक किया बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने।

कियार ने रेड कलर के लहंगा पहना था जिस पर रेड कलर से हेवी वर्क किया हुआ था और मैचिंग स्लीवलेस प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लाउज और साथ में रेड कलर का सैटिन मटीरियल का दुपट्टा। किआरा के मेकअप की बात करें तो, सिल्की हेयर और सटल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को बहुत ही आवश्यक कंट्रास्ट देने के लिए हरे रंग का स्टेटमेंट नेकलेस पहना था। देखा जाये तो, कुल मिलाकर किआरा आडवाणी एक लाल तीखी मिर्ची की तरह नजर आयी। जिनका लुक सोशल मिडिया पर तेजीसे वायरल भी हो रहा है। आप भी बताइये आपको उनका लुक कैसे लगा।

Input your search keywords and press Enter.