fbpx
Now Reading:
Video: किन्नर बनकर महिलाओं के साथ करता था अश्लील हरकत, 6 बच्चों का बाप है गिफ्तार आरोपी

Video: किन्नर बनकर महिलाओं के साथ करता था अश्लील हरकत, 6 बच्चों का बाप है गिफ्तार आरोपी

मुंबई: कांदिवली (पूर्व) समता नगर पुलिस ने एक ऐसे किन्नर गैंग के मुखिया को अरेस्ट किया है, जो पूर्णतया साधारण पुरुष होते है। किन्नर का भेष बनाकर भीख मांगने का काम करने वाले इस शख्स पर आरोप है, कि भीख मांगने के दौरान ये महिलाओं को छेड़ने का भी काम करता था।

समता नगर पुलिस ने गोलाई नगर, कलवा का रहने वाला सुभाष जगन सनीसे 50 वर्षीय पुरुष को गिरफ्तार किया है, जो किन्नर (छक्का) का भेष बनाकर कलवा से कांदीवली भीख मांगने के लिए आता था। रास्ते मे किसी सुनसान जगह रुककर अपने वेशभूषा को बिल्कुल किन्नर का रूप में कर लेता था और भीख मांगता था। इतना ही नहीं मौका देखकर भोलीभाली लड़कियो को आशीर्वाद देने के बहाने ये उनके गुप्तांगों को भी दबाता था।

मामला तब सामने आया जब सुभाष जगन सनीसे नामक व्यक्ति को समता नगर पुलिस द्वारा किन्नर के रूप में किसी महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया, पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया किन्नर (छक्का) नही बल्कि साधारण पुरुष है जिसकी शादी हुई है और उसको 6 बच्चे भी है जिसमे सभी लड़के है। 4 बच्चे स्कूल जाते है और 2 मां के पास रहते है।

वारदात कांदीवली पूर्व ठाकुर विलेज इलाहाबाद बैंक के सामने सिंग्नल की है जहां सुभाष जगन सनीसे कलवा से भीख मांगने के लिए आया था जिसके साथ उनके साथी किन्नर भी थे भीख मांगने के दौरान आरोपी सुभाष ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा जिससे पीड़ित महिला को किन्नर न होने का शक हुआ जहां पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत समता नगर पुलिस को दिया जहां पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँचकर किन्नर भेष में सुभाष जगन सनीसे को तावे में ले लिया।

समता नगर पुलिस आईपीसी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट भेज दिया। पकड़े गए आरोपी कलवा से काम पर जाने के लिए निकलते थे इसके साथ और भी कुछ लोग आते थे और किन्नर का भेष बनाकर भीख मांगते थे। फिलहाल इस घटना के बाद समता नगर पुलिस ये जानकारी निकालने में लगी है कि आखिर और कितने लोग इस गैंग में शामिल  है।

Input your search keywords and press Enter.