fbpx
Now Reading:
ED नोटिस पर राज को मिला उद्धव का साथ, बोले जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा
Full Article 2 minutes read

ED नोटिस पर राज को मिला उद्धव का साथ, बोले जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा

Uddhav Thackery

कोहिनूर इमारत मामले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे को भेजे गए ईडी के नोटिस पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान सामने आया है.  शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राज का बचाव करते हुए कहा है कि ईडी की जांच में कुछ सामने नहीं आएगा. गौरतलब है कि ईडी ने राज ठाकरे को पूछताछ के लिए 22 अगस्त को बुलाया है.

आज राज ठाकरे को ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस पूछे गए एक सवाल पर उद्धव ने कहा कि ईडी की जांच में कुछ सामने नहीं आएगा. वहीं इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए हिटलर करार दिया है. साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर बीजेपी नेताओं से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है? तो वहीं स्वाभिमान शेतकरी संगठन के प्रमुख राजू शेट्टी ने ठाकरे के खिलाफ ईडी के कदम को विरोधियों को शिकार बनाने की कार्रवाई करार दिया. जबकि शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने कहा कि ठाकरे और जोशी के खिलाफ ईडी की ओर से उठाए गए कदम में उन्हें कुछ भी असामान्य नहीं लग रहा है.

Related Post:  शिवसेना के मंत्री बोले- महाराष्ट्र में निजी क्षेत्र की नौकरियों में स्थानीय युवाओं को मिले 100 फीसदी रिजर्वेशन

आपको बता दें कि ईडी प्रवर्तन निदेशालय आईएलएंडएफ के कर्ज और जोशी के मालिकान हक़ वाली कंपनी कोहिनूर सीटीएनएल में 850 करोड़ रुपये के निवेश मामले में कथित अनियमितताओं की जांच में जुटी हुई है. बीते 19 अगस्त को जांच एजेंसी ने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष जोशी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था.

1 comment

  • arunesh

    […] post ED नोटिस पर राज को &#23… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.