fbpx
Now Reading:
कोलकाता की मॉडल का बेंगलुरु में मर्डर, टैटू से सुलझी मौत की गुत्थी, OLA ड्राइवर गिरफ्तार
Full Article 3 minutes read

कोलकाता की मॉडल का बेंगलुरु में मर्डर, टैटू से सुलझी मौत की गुत्थी, OLA ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने कोलकाता की मॉडल की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. जिसमें हत्या ओला कैब ड्राइवर ने की थी. हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए मॉडल के शरीर पर बना टैटू अहम सुराग बना. हत्यारोपी कैब ड्राइवर नागेश (22) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है.

कोलकाता मॉडल मर्डर

कोलकाता की मॉडल पूजा सिंह डे अपने पति संदीप डे के साथ कोलकाता में रहती थी. पूजा इवेंट मैनेजमेंट का काम भी किया करती थी. अपने इसी काम के सिलसिले में वह कुछ दिन के लिए बेंगलुरु गई थी. 30 जुलाई को वह अपना काम समाप्त कर बेंगलुरु एयरपोर्ट की तरफ फ्लाइट पकड़ने के लिए जा रही थी.

लेकिन इस बीच जिस ओला कैब को पूजा ने बुक किया उस ओला कैब के ड्राइवर ने ही लूट के मकसद से पूजा को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक अपने काम को निपटा कर पूजा ने एयरपोर्ट फ्लाइट पकड़ने के लिए ओला कैब बुक की. इस ओला कैब में नागेश नाम का ड्राइवर था ड्राइवर ने लूटपाट के उद्देश्य से पूजा को एयरपोर्ट पहुंचाने से पहले ही एक सुनसान जगह ले जाकर उसकी हत्या कर दी और उसके सामान को लूट कर फरार हो गया.

कोलकाता मॉडल मर्डर

जिसके बाद पूजा की लाश एक व्यक्ति को दिखी, उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की. मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस के पास सबूत के तौर पर कुछ नहीं था एक ऐसी महिला की लाश जिसकी पहचान भी करना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा था. क्योंकि पूजा के पास कोई आईकार्ड नहीं मिला था. पूजा के टैटू और कपड़े पर लगे बारकोड से पूजा की पहचान की गई.

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हालांकि बैंगलोर पुलिस के पास कोलकाता से भी कोई शिकायत नहीं पहंची थी. जबकि मॉडल के पति ने कोलकाता में पत्नी पूजा के वक्त पर घर तक ना पहुंचने पर शिकायत करवाई थी. लेकिन कोलकात पुलिस की तरफ से ये शिकायत बैंगलोर पुलिस तक नहीं पहुंचाई गई.

जब बैंगलोर पुलिस ने कोलकाता और दिल्ली की पुलिस से मिसिंग लोगों के बारे में जानकारी मांगी तब जाकर पता चला की कोलकाता के नियर टाउन पुलिस स्टेशन में मॉडल के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. तब इस मामले की जानकारी पूजा के घर वालों को दी गई. हालाकि पूजा के पति पूजा का घर पर इंतजार कर रहे थे.

पूजा को 1 अगस्त 2019 को अपने घर पहुंचना था लेकिन घर पहुंचने के पहले ही उसकी मौत की खबर घर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नागेश ओला कैब ड्राइवर है और उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

1 comment

  • anilsingh

    […] post कोलकाता की मॉडल &#2325… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.