fbpx
Now Reading:
सेना के इस्टर्न कमांड हेड कवार्टर में नाबालिग़ से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

सेना के इस्टर्न कमांड हेड कवार्टर में नाबालिग़ से रेप, आरोपी गिरफ्तार

भारतीय सेना के कोलकाता स्थित पूर्वी कमान मुख्यालय में इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां सेना के ग्रुप डी के एक कर्मचारी ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

घटना भारतीय सेना के कोलकाता के पूर्वी कमान मुख्यालय फोर्ट विलियम की है. जहां बीते शनिवार सेना के एक ग्रुप डी के कर्मचारी ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर पोस्को अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बताया कि यह घटना बच्ची के घर पर उस समय हुई जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे. नाबालिग के पिता भी सेना के ही कर्मचारी हैं. आरोपी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 24 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

वहीं दूसरी तरह मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नशे धुत एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी ही 19 साल की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम रहने पर गोली मार दी. गोली लड़की के सिर में लगने से वह घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और बलात्कार के प्रयास में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया और घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

Input your search keywords and press Enter.