fbpx
Now Reading:
कोयना मित्रा को BigBoss में आने का अफसोस, 2 कंटेस्टेंट्स को बताया साइकोपैथ
Full Article 2 minutes read

कोयना मित्रा को BigBoss में आने का अफसोस, 2 कंटेस्टेंट्स को बताया साइकोपैथ

बिग बॉस 13 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी ड्रामे भरा रहा. शो में काफी लड़ाई, गाली-गलौच देखने को मिली. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की अनबन ने भयंकर झगड़े का रूप ले लिया. बाकी कंटेस्टेंट में खूब तू तू-मैं मैं हुई. वहीं शो की कंटेस्टेंट रही कोयना मित्रा ये सब देखकर काफी परेशान हैं. उन्हें इस शो को हां कहने का पछतावा हो रहा है.

ट्वीट में कोयना ने क्या लिखा?

कोयना मित्रा ने ट्वीट कर लिखा- आपको चैनल नहीं छोड़ना चाहिए मिस्टर राज नायक. बिग बॉस 13 को हां बोलने पर मुझे पछतावा है, हर कोई जानता है क्यों. #RiggedBb13. 2 गंभीर बीमार साइकोपैथ के साथ बिग बॉस में रह रहे हर कंटेस्टेंट के लिए मुझे डरावना महसूस हो रहा है. #BB13 Karma awaits

ट्वीट में कोयना ने दो लोगों को साइकोपैथ कहा है. अब ये उन्होंने किसके लिए कहा है ये तो कंफर्म नहीं है. हो सकता है ये सिद्धार्थ और रश्मि के लिए हो, क्योंकि शो में उन दोनों के बीच भयंकर झगड़ा चल रहा है. या फिर ये किसी और के लिए भी हो सकता है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोयना ने बिग बॉग पर अपना गुस्सा निकाला है. शो से निकलने के बाद कोयना मित्रा ने सलमान खान पर निशाना साधा था. कोयना ने सलमान पर आरोप लगाया था कि वे शहनाज को फेवर कर रहे हैं.

कोयना ने शहनाज गिल के साथ तहसीन पूनावाला को भी आड़े हाथों लिया. तीनों पर हमला करते हुए कोयना ने ट्वीट में लिखा- शर्मिंदा!!! बड़े आदमी सलमान खान, कब असली सलमान खान स्टैंड लेगा? तुम्हारी कथित एंटरटेनर, मासूम, बेबी सना एक शर्मिंदगी है. किसी के प्रोफेशन का मजाक उड़ाना कूल नहीं है. तहसीन पूनावाला. खैर पैसा क्लास को नहीं खरीद सकता है.

Input your search keywords and press Enter.