fbpx
Now Reading:
युवक ने शिवलिंग पर चढ़ा दी अपनी जीभ, चमत्कार मान लोग कर रहे हैं पूजा

युवक ने शिवलिंग पर चढ़ा दी अपनी जीभ, चमत्कार मान लोग कर रहे हैं पूजा

छत्तीसगढ़ में चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी जुबान काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी. तो वहीं गांववाले इसे चमत्कार मनाकर पूजा पाठ में जुट गए हैं. बड़ी तादात में इलाके के लोग युवक को अगरबत्ती और नारियल अर्पण कर रहे हैं.

घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के करतला की है. जहां सेन्द्रीपाली में रहने वाले लक्ष्मी प्रसाद ने अपनी जुबान काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी. जिसे चमत्कार मान लोग पूजा कर रहे हैं. बताया जाता है कि लक्ष्मी प्रसाद बीते रविवार से घर से बिना बताए निकला था, लेकिन काफी देर तक जब वो वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. ऐसे में जब उसे तलाश करते हुए लोग गांव के बाहर पहुंचे तो उन्हें एक नाले के पास लक्ष्मी प्रसाद शिवलिंग लेकर बैठा हुआ मिला. वहीं जब लोग उसके नजदीक पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि उसने शिवलिंग के ऊपर अपनी कटी हुई जुबान चढ़ा रखी थी.

Related Post:  सलाम आपको ! दर्द से कराह रहे शख्स को CRPF जवानों ने पहुंचाया अस्पताल, 5 किमी लंबा था रास्ता

तो वहीं जब परिजनों ने लक्ष्मी प्रसाद से बात करने की कोशिश की तो वह इशारे करने लगा. उसकी इस हरकत से लोग समझ गए कि उसने अपनी जुबान भगवन शिव को अर्पण कर दी. जिसके बाद यह खबर जंगल में लगी आग की तरह
पूरे इलाके में फ़ैल गयी. लोग लक्ष्मी प्रसाद के दर्शनों के लिए आने लगे. आस पास के गांव के लोग भी इसे चमत्कार मानते हुए नारियल फूल और अगरबत्ती लेकर लक्ष्मी प्रसाद से मिलाने पहुंच रहे हैं साथ ही कुछ ग्रामीणों ने लक्ष्मी प्रसाद के लिए तंबू भी लगा दिए हैं.

Related Post:  छत्तीसगढ़ के कांकेर में मोब लिंचिंग- चोरी करते युवक पकड़ाया, भीड़ ने की पिटाई
Input your search keywords and press Enter.