fbpx
Now Reading:
ईद पर कुलगाम में आतंकियों ने लहराए हथियार, लगाए भारत विरोधी नारे
Full Article 2 minutes read

ईद पर कुलगाम में आतंकियों ने लहराए हथियार, लगाए भारत विरोधी नारे

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले से एक चौकानें वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग एक मस्जिद में हथियार लहराते और भारत विरोधी नारे लगाते नज़र आ रहे हैं.

यह वीडियो जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले की जामिया मस्जिद का बताया जा रहा है. जहां लश्कर के दो आतंकी ईद के मौके पर नमाज अदा करने आये लोगों से चन्दा मंगाते नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ईद की नमाज के बाद मस्जिद में इन आतंकियों ने न सिर्फ हथियार लहराए बल्कि लश्कर के समर्थन में नारे लगाते भी नज़र आये. इस वीडियों में आतंकियों ने कश्मीर की आज़ादी के लिए लोगों उनका साथ देने की अपील कर रहे हैं.

Related Post:  जम्मू कश्मीर की सीमा पर चुन-चुनकर ढेर किए गए संदिग्ध आतंकी, सेना ने जारी किया वीडियो

इस वीडियो में आतंकियों का कहना है कि हमने अपना गहर छोड़ दिया कश्मीर की आजादी के लिए. हम चाहते हैं कि आप हमारी भरपूर मदद करें. उसका कहना है कि इस वक्त तंजीम काफी कमजोर है, हमें आपकी मदद की जरुरत है. इसके साथ ही लश्कर से जुड़े येआतंकी जोर जोर से अपने हथियार हवा में लहराते हुए हवाई फायर भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की कमर तोड़ रखी है. सेना और अन्य एजंसियो द्वारा चलाये जा रहे जॉइंट ऑपरेशन से न सिर्फ कई इलाकों में आतंकी ठिकाने तबाह हो गए हैं बल्कि कुछ को पाकिस्तान की शरण लेनी पड़ी है.

Related Post:  जम्मू-कश्मीर : बांदीपुरा में जैश के तीन आतंकवादी ढेर, सेना ने घुसपैठ की कोशिश की नाकाम

 

Input your search keywords and press Enter.