fbpx
Now Reading:
नरेंद्र मोदी की बॉलीवुड से फिल्मी अपील, गली बॉय स्टाइल में लिखा ‘अपना टाइम आ गया’
Full Article 4 minutes read

नरेंद्र मोदी की बॉलीवुड से फिल्मी अपील, गली बॉय स्टाइल में लिखा ‘अपना टाइम आ गया’

‘डियर सलमान और आमिर खान ये वक्त है अपने अंदाज में देश के युवाओं को मोटिवेट और इंस्पायर करने का’..

‘मेरे दोस्त-रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल युवाओं को बताएं कि उनका टाइम आ गया है’..

कुछ इसी स्टाइल में न प्रधान मंत्री ने बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को टैग कर ट्वीट किया है। उन्होंने सुबह सुबह फ़िल्मी लाइन के साथ बॉलीवुड को वोटिंग के लिए जागरूक करने की अपील की है।पीएम ने फिल्मा गली बॉय और उरी के डायलॉग के साथ बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों को टैग करके लोगों को मतदान के लिए जागरुक करने की अपील कर दी। पीएम ने अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह तक सबको टैग करते हुए कई ट्वीट किए और उनसे अपील किया कि वो लोगों को वोटिंग के लिए जागरूक करें।


प्रधानमंत्री ने मोदी ने रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल को टैग करते हुए ट्टीट किया- ‘मेरे नौजवान दोस्तों-कई युवा आपकी सराहना करते हैं, अब उनको ये बताने का वक्त आ गया है कि अपना टाइम आ गया है. ये समय है अपने पास के वोटिंग सेंटर पर जाकर अपना जोश हाई करने का. बता दें कि रणवीर सिंह की हालिया रिलीज फिल्म गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा काफी हिट हुआ था, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में उसी गाने का इस्तेमाल किया है.पीएम मोदी ने लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर और ए आर रहमान को टैग करके भी अपील की है कि वो लोगों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें.


सलमान खान और आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ का इस्तेमाल करते हुए ये ट्वीट किया है. मतदान ना सिर्फ हमारा अधिकार है, बल्कि ये हमारी ड्यूटी भी है. डियर सलमान और आमिर खान ये वक्त है अपने अंदाज में देश के युवाओं को मोटिवेट और इंस्पायर करने का, जिससे हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें.

Related Post:  ट्रिपल मर्डर से दहला बिहार: सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों को मार दी गोली, मौत

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान को टैग करते हुए लिखा है-

डियर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना, एक वोट की शक्ति बहुत होती है, हम सबको इसके महत्व पर जागरुकता बढ़ाने की जरूरत है. थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए.


आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को टैग करके प्रधानमंत्री ने लिखा है

Input your search keywords and press Enter.