fbpx
Now Reading:
‘सपना’ ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, कांग्रेस ने दिखाए सबूत
Full Article 3 minutes read

‘सपना’ ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, कांग्रेस ने दिखाए सबूत

जहां एक तरफ सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन करने से जुडी खबरों का खंडन किया है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी के पार्टी जॉइन करने के सबूत दिए हैं.नरेंद्र राठी ने कांग्रेस पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी किया है जिसमें सपना चौधरी के पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने को लेकर मचे घमासान के बाद नरेन्द्र राठी ने सपना चौधरी की सदस्यता का लेटर जारी किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘शनिवार को सपना आईं थीं और उन्होंने पार्टी की सदस्यता का फॉर्म भी भरा, जिस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं. सपना चौधरी के साथ उनकी बहन ने भी शनिवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. हमारे पास दोनों की सदस्यता वाले फॉर्म हैं.’ इसके अलावा यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने भी ट्वीट कर सपना चौधरी का कांग्रेस में स्वागत किया है.

हालांकि, सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन करने की खबरों को दरकिनार कर दिया है. उनका कहना है कि ‘मैंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है. सदस्यता फॉर्म भी गलत भी हो सकता है.’ वहीं बीजेपी से जुड़ने के सवाल पर सपना ने बताया कि वो फ़िलहाल किसी पार्टी से नहीं जुड़ने जा रही हैं.


गौरतलब है कि हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बीते तीन दिनों से अटकलें लगाईं जा रहीं थीं. शनिवार उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें भी सामने आईं. कहा गया कि सपना कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगीं. लेकिन रविवार को सपना इसका खंडन कर दिया. सपना चौधरी ने कहा, ‘प्रियंका के साथ जो मेरी तस्वीरें हैं वो पुरानी हैं. सारी तस्वीरें पुरानी हैं.

Related Post:  'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा कपूर ने बदले थे 30 बार कपड़े, सालों बाद किया खुलासा
Input your search keywords and press Enter.