fbpx
Now Reading:
ममता बनर्जी के बिगड़े बोल कहा- मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है
Full Article 2 minutes read

ममता बनर्जी के बिगड़े बोल कहा- मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बदजुबानी का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है. मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं. मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 5 साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी. वह संविधान भी बदल देंगे.

Related Post:  महाराष्ट्र चुनाव: अकोला में मोदी ने कहा- राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण के मूल में रखा, ये सावरकर के संस्कार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता ने कहा, ”मैं बीजेपी के नारों में विश्वास नहीं रखती. पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता. लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ.”

पुरुलिया में टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए ममता ने कहा, ”क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं. दिल्ली में मोदी 5 साल से हैं. मैंने बहुत संघर्ष किया है. मैं खुद को बेचकर राजनीति नहीं करती. मैं मोदी से नहीं डरती, क्योंकि मैं इस तरह की ही जिंदगी जीती हूं.

Related Post:  पुण्यतिथि विशेष: जब इंदिरा की विदेश नीति पर एक दूसरे से भिड़ गए थे अटल और लिमये

ममता ने आगे कहा, मोदी जैसा झूठा मैंने आजतक नहीं देखा. असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए. महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया. अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं. ममता ने कहा, प्राकृतिक आपदा और बाढ़ के समय मोदी बंगाल नहीं आते.

Input your search keywords and press Enter.