fbpx
Now Reading:
तेजस्वी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में मंच टूटा, कई नेता घायल और उसके बाद जो हुआ………..
Full Article 2 minutes read

तेजस्वी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में मंच टूटा, कई नेता घायल और उसके बाद जो हुआ………..

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में सदर प्रखंड के चरवाहा विद्यालय मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव बाल बाल बच गए। उनके के लिए बनाया गया मंच अनियंत्रित भीड़ के कारण टूट गया। वहीं, मंच पर मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, क्रांति देवी, स्थानीय विधायक विजय कुमार विजय सहित नेता धस गए। मंच टूटने के साथ ही वहां का माहौल बिगड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह स्थिति को सामान्य बनाया।

ये सब तब हुआ जब तेजस्वी प्रसाद यादव मुंगेर में सदर प्रखंड के चरवाहा विद्यालय मैदान में जब भाषण दे रहे थे। उस समय मंच पर 50 के लगभग बाहरी एवं स्थानीय नेता मौजूद थे। जैसे ही तेजस्वी का भाषण खत्म हुआ अचानक भीड़ का एक रैला आया और सेल्फी लेने के लिए मंच पर चढ़ने लगा। पुलिस बल द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। तेजस्वी भाषण खत्म कर सभा में उपस्थिति जनसमूह से पूछा कि आप लोग अगर हाथ उठा कर कहेंगे तो हम नीलम देवी को विजय का माला पहना देंगे। जनता से हाथ उठाया और तेजस्वी ने जैसे ही नीलम देवी को माला पहनाया। वैसे ही मंच धराशाही हो गयी।

मंच पर मौजूद नेता व कार्यकर्ता एक दूसरे पर आ गिरे। कहा जा रहा है तेजस्वी के दाहिने पैर में हल्की चोट आयी है। लेकिन, वे सामान्य है। मंच टूटते ही लोग मंच से कूदने लगे। जबकि, मंच के आस-पास बैठे लोग भागने लगे। 10 से 15 मिनट के बाद स्थिति सामान्य हुई।

Input your search keywords and press Enter.