fbpx
Now Reading:
LOKSABHA ELECTION 2019: बिहार: छपरा में राजद विधायक के बॉडीगार्ड ने चलाई गोली, जिला परिषद् का रिश्तेदार ज़ख़्मी
Full Article 2 minutes read

LOKSABHA ELECTION 2019: बिहार: छपरा में राजद विधायक के बॉडीगार्ड ने चलाई गोली, जिला परिषद् का रिश्तेदार ज़ख़्मी

सारण लोकसभा छेत्र के इसुआपुर के सतासी गांव में शनिवार को विधायक पर पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पैसे बांटने का विरोध करने पर विधायक और उनके अंगरक्षक ने गोली चलाई जो स्थानीय जिला पार्षद प्रियंका सिंह के देवर को लग गई। जख्मी प्रमोद कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह को पीएचसी में भर्ती कराया गया है। महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के सतासी गांव में रविवार को ही मतदान होना है।

Related Post:  Nobel Prize 2019: अर्थशास्त्र का नोबेल जीतनेवाले भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को कितना जानते हैं आप?

सूत्रों के अनुसार देर शाम तरैया के राजद विधायक मुंद्रिका राय सतासी गांव पहुंचे। लोगों ने आरोप लगाया कि विधायक गांव में वोटरों के बीच रुपये बांट रहे थे और मना करने पर फायरिंग कर दी गई। आक्रोशित लोगों ने विधायक को बंधक बना लिया। विधायक वहां से किसी तरह भाग कर आटानगर पहुंचे। वहां भी काफी संख्या में लोगों ने उन्हें घेर लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधायक को अपने घेरे में ले लिया।

Related Post:  मैरी कॉम ने विश्व चैम्पियनशिप से पहले जीता गोल्ड मेडल, ऑस्ट्रेलिया की फ्रैंक्स को 5-0 से हराया

हालांकि एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए और विधायक को लेकर वहां से चले गए। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। विधायक ने कहा कि सतासी में लोगों की उग्र भीड़ इकट्ठी हो चुकी थी इस वजह से उनके बॉडीगार्ड ने आत्मरक्षा में गोली चलाई।

Input your search keywords and press Enter.