fbpx
Now Reading:
लोकसभा चुनाव 2019: दूल्हा बनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, बोला- ‘मैं राजनीति का दामाद हूं’

लोकसभा चुनाव 2019: दूल्हा बनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, बोला- ‘मैं राजनीति का दामाद हूं’

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद नामांकन दाखिल करने का काम जोरों पर है. उम्मीदवार अलग-अलग तरीके से नामंकन के लिए जाकर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. ऐसा ही कुछ शहाजहांपुर में हुआ.

यूपी के शाहजहांपुर में संयुक्त विकास पार्टी के उम्मीदवार वैद्यराज किशन दुल्हा बनकर अपना नामांकन भरने निकले. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं राजनीति का दामाद बनकर जा रहा हूं. दुल्हन तो 28 मई के बाद आएगी.

शाहजहांपुर से संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्यराज किशन ने सोमवार को सेहरा बांध कर और घोड़ी पर सवार होकर बैंड बाजे की धुन पर नाचते हुए बारातियों के साथ अनोखे अंदाज में नामांकन कराया.

वैद्यराज किशन घंटाघर से दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार हुए लेकिन कलेक्ट्रेट से पहले ही उनकी बारात को रोक लिया गया और पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें घोड़ी से उतार दिया. इसके बाद वह कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और नामांकन पत्र दाखिल किया.

उन्होंने कहा कि वह “राजनीति के दामाद” हैं और आज उनकी शादी की सालगिरह है, इसलिए वह दूल्हा बनकर नामांकन कराने आए हैं.वैद्यराज किशन पिछले विधानसभा चुनाव में अर्थी पर लेट कर नामांकन कराने गए थे, इससे पहले वह भैंसा गाड़ी पर सवार होकर भी नामांकन करा चुके हैं. वह कई चुनावों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

वैद्यराज किशन पिछले विधानसभा चुनाव में अर्थी पर लेट कर नामांकन कराने गए थे, इससे पहले वह भैंसा गाड़ी पर सवार होकर भी नामांकन करा चुके हैं. वह कई चुनावों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

Input your search keywords and press Enter.