fbpx
Now Reading:
पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव मिसिंग के लगे पोस्टर, ढूंढने के लिए रखा गया 5100 रुपये का इनाम

पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव मिसिंग के लगे पोस्टर, ढूंढने के लिए रखा गया 5100 रुपये का इनाम

Lookout poster for Tejashwi Yadav

बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर एक नया पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। पोस्टर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के नाम का है। पोस्टर में लिखा गया है तेजस्वी यादव मिसिंग और ढूंढ़ने वाले को 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा। ये पोस्टर शहर में तमन्ना हासमी नाम के एक युवक ने लगवाया है।

पोस्टर लगवाने वाला तमन्ना खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बता रहा है। पोस्टर लगने के बाद अब आरजेडी नेता और महागठबंधन के सहयोगी दल के नेता तेजस्वी यादव का बचाव कर रहे हैं। लेकिन यह सवाल लगातार बिहार के सियासी गलियारों में तेजी से फैल रहा है।

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से सक्रिय राजनीति से गायब हो गए हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के गायब होने का मुद्दा तब और गरमा गया जब मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से 100 से अधिक बच्चों की मौत हो गई। तेजस्वी यादव अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने ट्विटर से ट्वीट करते हैं। साथ ही सरकार की आलोचना का मौका जानें नहीं देते हैं। ऐसे में उनका एकाएक राजनीतिक सक्रियता गायब हो जाना सबके मन में सवाल खड़े कर रहे हैं।

Related Post:  World Cup 2019 : पहले ही मुकाबले में बांग्लादेश ने किया बड़ा उलटफेर, 12 साल बाद दक्षिण अफ्रीका को चटाई धूल

बिहार में चमकी बुखार की इतनी बड़ी त्रासदी चल रही है। बच्चों की मौत लगातार हो रही है, लेकिन प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव इस घटना पर चुप्पी साधे हुए हैं। साथ ही वह दिखाई भी नहीं दे रहे हैं। किसी को मालूम भी नहीं है कि वह कहां चले गए हैं।

Input your search keywords and press Enter.