fbpx
Now Reading:
फिल्म इश्कज़ादे स्टाइल में राजस्थान के इस प्रेमी युगल ने की आत्महत्या
Full Article 2 minutes read

फिल्म इश्कज़ादे स्टाइल में राजस्थान के इस प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

बाड़मेर: फिल्म इशकज़ादे की स्टाइल में राजस्थान के इस प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है ये बयान है राजस्थान पुलिस का और पुलिस ने इसे आत्महत्या मानते हुए केस दर्ज़ कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. जिस तरह से इश्कजादे फिल्म में प्रेमी युगल खुद एक दूसरे को गोली मार लेते हैं ठीक उसी अंदाज में यहां भी ख़ुदकुशी की गई.

साल 2012 में हबीब फैसल निर्देशित फिल्म इश्कज़ादे की तर्ज़ पर दोनों प्रेमी एक दूसरे से टूट कर प्यार करते हैं और फिर एक दूसरे की जान भी ले लेते हैं. जोड़े शहर से दूर किसी वीरान जगह पर मिलते हैं. रात में साथ में पार्टी करते हैं, शराब पीते हैं और फिर एक दूसरे को मार देते हैं.

बाड़मेर के इस प्रेमी युगल ने भी अपने आख़िरी क्षण के एक-एक पल को अपने कैमरे में क़ैद किया है. पहली फोटो में एक हाथ दिख रहा है जिसमें प्रेमी युवती ने मेहंदी से अपने महबूब और अपना नाम लिखा है. पीछे एक बीयर की बोतल भी दिखाई दे रही है जिससे पता चलता है कि उन लोगों ने कथित आत्महत्या से पहले पार्टी की थी.

दूसरी फोटो में लड़की के दोनों हाथों में बंदूक है. एक हाथ से उसने अपनी कनपटी पर और दूसरे हाथ से युवक के कनपटी पर बंदूक तान रखी है.एक अन्य फोटो में युवक और युवती दोनों अपनी अपनी कनपटी पर पिस्टल लगाए दिख रहे हैं.

फोटो देखने के बाद यह मामला सीधे-सीधे प्रेम संबंध का लगता है. इसके साथ ही यह भी लग रहा है कि दोनों मिले, पार्टी की और फिर ख़ुद को गोली मार ली.पुलिस ने मौक़े पर पहुंच दोनों की लाश बरामद कर ली है. दोनों की कनपटी में गोली लगी हुई है. फ़िलहाल मौत के सही कारणों का पता नहीं चला है.

Input your search keywords and press Enter.