fbpx
Now Reading:
खून से लथपथ बहन को चौकी लेकर पहुंचा भाई, पुलिसवालो ने कहा – जाओ पहले एफ.आई.आर. लिखाओं
Full Article 2 minutes read

खून से लथपथ बहन को चौकी लेकर पहुंचा भाई, पुलिसवालो ने कहा – जाओ पहले एफ.आई.आर. लिखाओं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से महज कुछ ही किलोमीटर दूर इटौंजा इलाके में भाई-बहन पर जानलेवा हुआ है. लेकिन बहन शबनम के इलाज के लिए दर-दर भटक रहे शाहरूख की किसी ने नहीं सुनी. तो वहीं जब वह अपनी बहन को लेकर इटौंजा थाने की महंगवा चौकी पहुंची तो पुलिस वालों ने उसकी मदद करने के बजाय थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाने की नसीहत देते नजर आये. घटना का एक वीडियो भी समाने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकतें है कि आखिर किस तरह खून से लथपथ शाहरूख अपनी घायल बहन शबनम को संभालते हुए इटौंजा थाने की महंगवा चौकी पहुंचा. जहां तैनात पुलिसकर्मी उसकी मदद करने के बजाय थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाने की बात कहते नज़र आ रहे हैं. आप इस वीडियो में सलमान और पुलिसवालों के बीच हुई बातें साफतौर पर सुन सकते हैं. जिसमें वे अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं.

वहीं इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और दोषी पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फ़ौरन केस दर्ज करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक घटना इटौंजा थाना के नारौसा गांव की है जहां घर के सामने खेल रहे कुछ बच्चे आपस में भिड गए थे. जिसके बाद दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया हुआ और जमकर मारपीट हुई. वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद शाहरूख और शबनम के बयान के आधार पर इटौंजा थाना में रात 1.25 बजे एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच सीओ बीकेटी को सौंपी गई है.

Input your search keywords and press Enter.