fbpx
Now Reading:
डांस दीवाने 2 से फिर छोटे परदे पर वापसी करेंगी माधुरी दीक्षित

डांस दीवाने 2 से फिर छोटे परदे पर वापसी करेंगी माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित, जिन्हें लास्ट टाइम अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करेंगी. शुक्रवार को माधुरी दीक्षित ने अपने रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की है. इस शो को वो कोरियोग्राफर तुषार कालिया और निर्देशक शशांक खेतान के साथ जज कर रही हैं. ये शो जून में एयर होगा.

सेट के एक सूत्र ने बताया कि शूटिंग सुबह 11 बजे शुरू हुई और देर रात तक मड आइलैंड के एरंगल विलेज में चली, जिसे शूट के लिए एक नया रूप दिया गया. माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन की 1981 में आई फिल्म याराना के गाने ”सारा जमाना डांस का दीवाना ” पर डांस करने के लिए दो अलग-अलग लुक्स लिए. जिसके लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए है. माधुरी ने एक्ट के लिए अपने लोकप्रिय चार्ट-टॉपर्स में से कुछ हुक स्टेप्स का प्रदर्शन किया. जिसमें तेजाब से “एक दो तीन” भी शामिल हैं. तुषार और शशांक ने बाद में उनका साथ दिया.

Related Post:  परिणीति ने बताया की कैसे उन्हें पता चला की निक जोनास और प्रियंका एक दूजे के लिए बने है

इस रियलिटी शो का पहला सीजन कलर्स पर एयर किया गया था. जिसमें विभिन्न आयु वर्ग के बच्चे, बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिक, अपने डासिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते नजर आए थे. इसका प्रीमियर जून 2018 में हुआ था.

Input your search keywords and press Enter.