fbpx
Now Reading:
धार में युवक और महिला की पति के साथ पेड़ से बांध कर बुरी तरह की गई पिटाई, दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी

धार में युवक और महिला की पति के साथ पेड़ से बांध कर बुरी तरह की गई पिटाई, दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी

मध्य प्रदेश के धार से हैरान करने वाला वीडियो आया है। इस वीडियो में दो महिलाओं और एक युवक की पेड़ से बांध कर बुरी तरह पिटाई की जा रही है। कहा जा रहा है की इस पिटाई के बाद महिलाओं को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में भी घुमाया गया। अब इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो राज्य के धार ज़िले के धार नगर की अर्जुन कॉलोनी का है। वीडियो में एक युवक और दो महिलाओं को पेड़ पर रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

Related Post:  नवजोत सिंह सिद्धू ने BJP नेताओं को कहा- काले अंग्रेज, देश को चाहिए आजादी 

इस वीडियो से जुडी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, धार के ही रहने वाले मुकेश की पत्नी उसे छोड़कर किसी दूसरे युवक रवि के साथ भाग गई थी और शादी रचा ली थी। गुस्साए मकेश ने दूसरे पति को समझौता करने के लिए धार बुलाया। रवि के दोस्त और उनकी पत्नियां भी अर्जुन कॉलोनी पहुंची। इसी दौरान गुस्साए मुकेश और उसके परिजनों ने बातचीत ना करते हुए रवि को और उसके दोस्त की पत्नियों को जो कि खुद धार में ही रहती हैं उन्हें पेड़ से बांधकर डंडे से, रस्सी से और पत्थरो से जमकर पीटा।

Related Post:  Youtube पर हिट हुआ खेसारी लाल यादव का ये वीडियो, मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

 

जब आरोपी मुकेश दोनों महिलाओं और रवि की पिटाई कर रहा था तो वहां पूरा गांव मौजूद था। जो तमाशबीन बनकर ये सब देख रहे थे और वीडियो बना रहे थे। जब पुलिस तक सूचना पहुंची तो कई घंटे बाद वो मौके पर पहुंची।पुलिस मौके पर पहुची फिर भी पीटते रहे पुलिस ने जैसे-तैसे तीनों को उनके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया है जिनमें तीन महिलाएं शामिल है और अभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनमे 3 महिलाएं भी शामिल है, जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं।

Related Post:  मुंबई एयरपोर्ट पर फायरिंग का वीडियो वायरल, ट्रक पार्किंग में पिस्टल लहराते अपराधी
Input your search keywords and press Enter.