fbpx
Now Reading:
आज़म खान का बड़ा बयान कहा, मदरसों से नाथूराम गोडसे, प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग पैदा नहीं होते
Full Article 2 minutes read

आज़म खान का बड़ा बयान कहा, मदरसों से नाथूराम गोडसे, प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग पैदा नहीं होते

सपा सांसद आजम खान ने नाथूराम गोडसे और भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मदरसे नाथूराम गोडसे और प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसे लोगों को पैदा नहीं करते.

मदरसों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने की पीएम मोदी की योजना पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “मदरसे नाथूराम गोडसे के स्वभाव वालों या प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसी शख्सियतों को पैदा नहीं करते… पहले घोषित करें कि नाथूराम गोडसे के विचारों का प्रचार करने वाले लोकतंत्र के दुश्मन घोषित किए जाएंगे, आतंकवादी गतिविधियों के लिए दोषी करार दिए गए लोगों को इनाम नहीं दिया जाएगा…”

Related Post:  उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे के तुरंत बाद का पहला वीडियो, उठा रहा है कई सवाल

गौरतलब है कि साल 2008 के मालेगांव ब्लास्ट मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ज़मानत पर बाहर हैं. 2019 लोकसभा चुनावों में उन्हें बीजेपी ने उन्हें भोपल लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया था. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
कांग्रेस ने उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को हराकर संसद पहुंची हैं. लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान वे अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहीं, जिनमें नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने वाला बयान भी शामिल था.

आज़म खान के अनुसार, यदि केंद्र सरकार मदरसों की मदद करना चाहती है, तो उन्हें बेहतर बनाना होगा. उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित SP नेता ने कहा, “मदरसों में धार्मिक शिक्षा दी जाती है… साथ ही वहां अंग्रेज़ी, हिन्दी तथा गणित भी पढ़ाया जाता है… यह हमेशा से होता रहा है… अगर आप मदद करना चाहते हैं, उनका स्तर सुधारिए… मदरसों के लिए इमारतें बनवाइए, उन्हें फर्नीचर और मिड-डे मील उपलब्ध करवाइए…”

Related Post:  जयंती विशेष: जब जेपी ने इंदिरा को बताया- RSS मुझे ऐसे ही गद्दार समझता है जैसे नाथूराम गोडसे महात्मा गांधी को
Input your search keywords and press Enter.