fbpx
Now Reading:
स्वामी वैराग्यानंद को ढूंढ रहे हैं लोग, दिग्विजय सिंह के हारने पर जल समाधि लेने की थी बात

स्वामी वैराग्यानंद को ढूंढ रहे हैं लोग, दिग्विजय सिंह के हारने पर जल समाधि लेने की थी बात

सोशल मीडिया पर लोग महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद को बड़ी तेजी से ढूढ़ रहे हैं. दरअसल स्वामी वैराग्यानंद ने दावा किया था कि अगर दिग्विजय नहीं जीते तो मैं जल समाधि ले लूंगा। अब उनके इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बाबा के लिए तलाशी अभियान चलाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम बाबा को लेकर बनाए जा रहे हैं.

कंप्यूटर बाबा के बाद कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी समर्थन में उतर गए थे। महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद ने दावा किया है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी। वैराग्यानंद सोमवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा है कि मैं दिग्विजय की जीत के लिए 5 मई को 5 किलो लाल मिर्च हवन करेंगे। उन्होंने कहा कि लाल कपड़े पहनने मात्र से कोई संत नहीं हो जाता। दिग्विजय के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के शिष्य हैं। उनके समर्थन में 20 हजार साधु संत भोपाल लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने घर-घर जाएंगे।

वैराग्यानंद ने कहा कि दिग्विजय की जीत के लिए एक-दो दिन में वे भोपाल में अनुष्ठान भी किया था। स्थान चयन के बाद दुश्मन के नाश के लिए हर दिन पांच किलो लाल मिर्च से मतदान के दिन तक हवन किया गया। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैने यज्ञ किया लेकिन उनका ये सब नुस्खा दिग्विजय के काम नहीं आया।

Input your search keywords and press Enter.