fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र एटीएस की बड़ी कामयाबी, बीसीसीआई को धमकी भरा मेल भेजने वाला गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र एटीएस की बड़ी कामयाबी, बीसीसीआई को धमकी भरा मेल भेजने वाला गिरफ्तार

BCCI Threatening Mail

महाराष्ट्र एटीएस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए भारतीय खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को धर दबोचा है. पुलिस के हथ्ते चढ़े शख्स का नाम ब्रज मोहन दास बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि ब्रज मोहन दास ने भारतीय खिलाड़ियों  को जाने से मारने की धमकी देते हुए मेल भेजा था. महाराष्ट्र एटीएस ब्रज मोहन दास को 20 अगस्त को असम से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लेकर आई है. आज एटीएस ने आरोपी को मुंबई की  कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे 26 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Related Post:  IND vs WI 3rd ODI: 72 साल बाद विराट कोहली ने रचा इतिहास, स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को दिया जीत का तोहफा

आपको बता दें कि बीते विवार 18 अगस्त की शाम को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  को एक ईमेल भेजा गया था, जिसमें वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर हमला करने की धमकी थी. पीसीबी ने उस ईमेल को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल और बीसीसीआइ को भेज दिया था. सूत्रों के मुताबिक इसके दूसरे ही दिन भारतीय खिलाड़ियों को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई थी और ईमेल को फर्जी करार दे दिया गया था.

गौरतलब है कि इंडिया कैरेबियाई दौरे पर है जहां विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है. आज से शुरू हो रही ये टेस्ट सीरीज दो मैचों की है.

Related Post:  उत्तर प्रदेश में अब तक आंधी-तूफान, बारिश में गयी 14 लोगों की जान, सीएम योगी ने किया मदद का एलान
Input your search keywords and press Enter.