fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र : शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोडा ‘लापता’, शिकायत दर्ज
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र : शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोडा ‘लापता’, शिकायत दर्ज

ShahPur NCP MLA Missing

महाराष्ट्र में बीजेपी ने शनिवार को शिवसेना को बड़ा झटका देते हुए नाटकीय ढंग से NCP नेता अजित पवार की मदद से महाराष्ट्र में सत्ता में वापसी की. हालाकिं अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि उनके पास कितने विधायकों का समर्थन है. तो वहीं दूरी तरफ शरद पवार ने अजित पवार का समर्थन करने वाले ज्यादातर विधायकों के लौट आने का दावा किया है. लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के शाहपुर के विधायक के लापता होने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोडा शनिवार सुबह मुंबई के राजभवन पहुंचने के बाद ‘लापता’ हो गए, जहां फडणवीस और अजीत पवार ने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली.

एक अधिकारी ने कहा कि दरोडा शुक्रवार की रात अपने बेटे करण के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से गायब हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक पांडुरंग बरोरा ने शाहपुर पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया और दरोडा के बारे में गुमशुदगी दर्ज कराई.

इस बीच, दरोडा के बेटे करण ने बाद में मुंबई में कहा कि उनके पिता शनिवार सुबह से उनके संपर्क में नहीं थे. करण ने अपने पिता को NCP सुप्रीमो शरद पवार की तरफ से खड़े होने के लिए भी कहा.

वहीं इससे पहले एयरपोर्ट पर शाम 5: 30 बजे एक होटेल के पास  शिवसेना  ने NCP  विधायक संजय बनसोड को मुंबई से बाहर जाने से रोक दिया था. जिसके बाद बनसोड को उस  होटेल में ले जाया गया जहां सेना के विधायक ठहरे हुए है. इस दौरान शरद पवार ने भी बनसोड से बात की.बनसोड वाईबी चौहान भवन सेंटर पहुंचे जहां NCP  की बैठक चल रही थी. जहां  उन्होंने पवार के साथ होने का दावा किया.

Input your search keywords and press Enter.