fbpx
Now Reading:
IED ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने अब सरकार को दी खुली धमकी
Full Article 2 minutes read

IED ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने अब सरकार को दी खुली धमकी

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में IED ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने अब सरकार को खुली धमकी दी है। एक बैनर लगाकर उसमे लिखा गया है कि इलाके में कोई भी पुल और सड़क निर्माण का कार्य नहीं होना चाहिए। यह बैनर उत्तर गढ़चिरौली डिविजन द्वारा घटनास्थल के आसपास के कई गांवों में लगाया गया है। पिछले साल 22 अप्रैल काे गढ़चिराैली के भामरागढ़ में 40 नक्सलियाें के मारे जाने का बदला लेने के लिए यह हमला किया गया।

गढ़चिरौली. महाराष्‍ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों की धरपकड़ के लिए कुरखेड़ा के जंगल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आईइडी ब्लास्ट किया, जिसमें 15 जवान और एक ड्राइवर समेत कुल 16 लोग शहीद हुए थे। जिसके बाद गुरुवार को गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर नक्सल हमले के स्थल का दौरा करने पहुंचे हैं।

गढ़चिरौली जाएंगे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को हुई कैबिनेट की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा,’कैबिनेट बैठक में, हमने गढ़चिरौली नक्सली हमले पर चर्चा की। जहां हमारे जवान शहीद हुए थे वहां डीजीपी और अन्य अधिकारी गए हैं, एक बार जब वे अपना आकलन पूरा कर लेंगे तो एक विस्तृत बैठक होगी। आज मैं भी मौके पर जाऊंगा।’

Input your search keywords and press Enter.