fbpx
Now Reading:
उद्धव ठाकरे नहीं बने CM तो समर्थक ने की आत्महत्या की कोशिश, काट लिया अपना हाथ
Full Article 2 minutes read

उद्धव ठाकरे नहीं बने CM तो समर्थक ने की आत्महत्या की कोशिश, काट लिया अपना हाथ

Shivsena

महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री नहीं बनने से दुखी एक शिवसेना समर्थक ने वाशिम जिले में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने रविवार (24 नवंबर) को यह जानकारी दी। इसी दौरान महाराष्ट्र सरकार बनाने को लेकर रसाकस्सी अभी जारी है। हालांकि देवेंद्र फडणवीस ने अजित पवार के साथ शनिवार सुबह शपथ ले ली थी।

उद्धव ठाकरें के समर्थक ने आत्महत्या की कोशिश की: यह घटना शनिवार (23 नवंबर) शाम को मुंबई से 580 किमी दूर मनोरा चौक पर हुई। वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था। दिगरस पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की ­शपथ लेने की खबर मिलने के बाद नशे में धुत जाधव ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया।

उन्होंने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा तो उसने दौड़कर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। जाधव को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार उसने शराब के नशे में यह कदम उठाया होगा। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है।

महाराष्ट्र की सियासत बेहद दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है। बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस अजित पवार के समर्थन से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं, लेकिन बहुमत साबित करना अभी उनके लिए बड़ी चुनौती है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है। शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस ने 24 घंटे में बहुमत साबित करने की मांग की थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट कल तक के लिए इस टाल दिया है।

Input your search keywords and press Enter.