fbpx
Now Reading:
मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में KD टॉवर में आग, आग बुझाने मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में KD टॉवर में आग, आग बुझाने मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट के KD टॉवर में अचानक आग लग गई है. आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है और राहत और बचाव का काम किया जा रहा है. हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है कि कितने लोग फंसे हुए हैं. इस आगजनी में और कितने लोगों को राहत और बचाव किया गया है.

मुंबई में लगातार आगजनी की घटना काफी बढ़ती जा रही है. जो एक चिंता का विषय बना हुआ है.आपको बता दें कि मुंबई क्राफर्ड मार्केट इलाका बहुत ही भीड़भाड़ वाला इलाका है.

यहां पर मार्केट मौजूद है पास में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर का ऑफिस भी है और जिस इमारत में आग लगी है. उसी के करीब बहुमंजिला बहुत सारी इमारत हैं. इस लिहाज से अगर वक्त रहते आग पर काबू नहीं पाया गया तो यह एक भीषण दुर्घटना में तब्दील हो सकती है. आखिरकार लगातार मुंबई में आगजनी की घटनाएं क्यों बढ़ती जा रही है?

आगजनी की घटनाओं के बाद आग लगने का कारण का पता भी लगाया जाता है और उसके बावजूद इस तरह की जो मुंबई में आगजनी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. लगातार इसके शिकार लोग हो रहे हैं. बीते दिनों ही मुंबई में कई इमारतों में आग लगी थी जिसमें सैकड़ों लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा था.

Input your search keywords and press Enter.