fbpx
Now Reading:
बेटी के प्रेम विवाह से नाराज़ पिता ने लगाए ऐसे पोस्टर, देखकर हैरान हुए लोग
Full Article 2 minutes read

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज़ पिता ने लगाए ऐसे पोस्टर, देखकर हैरान हुए लोग

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज़ पिता ने बेटी को मृत घोषित कर इलाके भर में पोस्टर लगवाया है कि उसकी बेटी मर गई है और बाकायदा उसका अंतिम संस्कार भी करा दिया. हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखने वाली लड़की अंबूर में अपने माता-पिता के साथ रहती थी और जिस लड़के से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था वो भी उसी के आस-पास का रहना वाला था. लड़के ने बायोटेक्नोलॉजी की पढ़ाई पूरी की और नौकरी की तलाश कर रहा था.

तमिलनाडु के अंबूर इलाके में एक लड़की लंबे समय से एक लड़के से प्यार करती थी और उसके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों ने फैसला किया कि एक साथ रहने के लिए शादी करने ही एकमात्र तरीका है. हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी यगल में लड़के की मां अनुसूचित जाति से है.लड़की के पिता नराजा हैं.

दोनों इस बात को अच्छी तरह से जानते थे कि लड़की के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं होंगे. इसलिए शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने प्रशासन से मदद मांगते हुए अंबूर के ऑल वूमन पुलिस स्टेशन में शरण मांगी. पुलिस ने दोनों पक्षों के परिजनों को बुलाया लेकिन लड़की के पिता इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कह दिया कि यह उनकी बेटी नहीं है.

वहीं 9 जून यानी रविवार को लड़की के पिता ने गांव में पोस्टर लगवाए और दावा किया कि उनकी बेटी एक हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई है. साथ ही यह भी ऐलान किया गया कि 10 जून यानी सोमवार को दोपहर 3:30 बजे उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

फिलहाल लड़की अपने पति और उसके माता-पिता के साथ रह रही है. लड़के की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लड़की के पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद मांगी है.

Input your search keywords and press Enter.