fbpx
Now Reading:
महिला लेक्चरर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, एक ट्वीट से पहुंचा सलाखों के पीछे
Full Article 2 minutes read

महिला लेक्चरर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, एक ट्वीट से पहुंचा सलाखों के पीछे

Man Arrested For Allegedly Flashing Woman Lecturer

मुंबई पुलिस ने एक महिला लेक्चरर को देख सरेआम हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. घटना मुंबई के विलेपार्ले इलाके की है. बताया जा रहा है की बीते शनिवार जब महिला कॉलेज से बाहर निकलीं तो उन्हें देखकर यह शख्स हस्तमैथुन करने लगा. सिरफिरे की इस हरकत से नाराज महिला ने उनकी फोटो क्लिक कर मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भेज दी. जिसके बाद पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी आरोपी ऑटोरिक्शा के पीछे खड़े होकर पोर्न क्लिक देख रहा था, लेकिन जब उसने महिला टीचर को कॉलेज के बाहर निकलता देखा.’ महिला को घूरते हुए उसने अपने प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया और महिला को दिखाते हुए हस्तमैथुन करने लगा. ऐसे में महिला ने उसकी फोटो क्लिक कर ली और मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भेज दिया. मुंबई पुलिस को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ये आदमी मीठीबाई कॉलेज के सामने हस्तमैथुन कर रहा है. जैसे ही मैंने फोटो क्लिक की, वो भाग निकला”.

Related Post:  VIDEO: बारिश में साइकिल लेकर निकले सलमान खान, यूजर्स बोले- चालान से बच गये भाई!

महिला के ट्वीट करने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  जुहू पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक आरोपी पर आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.  आपको बता दें कि  यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.  बीते 29 जुलाई को एक ऑटो ड्राईवर को महिला पैसेंजर को ऑटो के रियरव्यू मिरर में देखकर हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं इससे पहले  4 जून 2019 को एक 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति को मुंबई के बांद्रा इलाके में 4 साल के मासूम के सामने हस्तमैथुन करने के चलते  गिरफ्तार किया था.

Related Post:  पुलिस हेडक्वार्टर में खुदकुशी करने चढ़ गई लड़की, फिर ब्लेड से खुद को काटा मुश्किल से बचाई गई जान

जबकि 21 अक्तूबर 2017 को जीआरपी ने मुंबई सीएसटी से बेलापुर जाने वाली लोकल ट्रेन में महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने वाले एक मजदूर को भी  गिरफ्तार किया था. तो वहीं July 12, 2017 को तपोवन एक्सप्रेस में 29 जून  को  एक महिला को घूरते हुए हस्तमैथुन करने वाले अशोक प्रधान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था. जो मुंबई के चेम्बूर इलाके में रहता है.

 

Input your search keywords and press Enter.