fbpx
Now Reading:
नशेड़ी बेटे ने पिता पर हथौड़े से किया हमला, सट्टा लगाने के लिए मांगे थे रुपये

नशेड़ी बेटे ने पिता पर हथौड़े से किया हमला, सट्टा लगाने के लिए मांगे थे रुपये

दिल्ली में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के लिए पैसे देने से इंकार करने पर नशेड़ी बेटे ने पिता पर हथौड़े से हमला कर दिया. वहीं उन्हें बचाने आये छोटे भाई को भी आरोपी हथौड़ा मार कर घायल कर दिया. घटना नारायणा औद्योगिक क्षेत्र की बताई जा रही है. आरोपी की पहचान सुधीर सिंह के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित अरविंद सिंह नजफगढ़ में जल विहार के रहने वाले हैं. नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में उनकी फैक्ट्री है. उनके दोनों बेटे सुधीर और राहुल उनके साथ मिलकर फैक्ट्री का काम देखते हैं.

Related Post:  राजधानी में बेख़ौफ़ शराब माफिया पर सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में अलग खुलासा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी सुधीर कुमार को शनिवार शाम मुंबई से गिरफ्तार कर लिया। उधर, पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 4 जून की सुबह करीब 10.45 पर अरविंद ने सुधीर को फैक्ट्री के काम से बैंक भेजा था. लेकिन करीब 20 मिनट बाद सुधीर फैक्ट्री लौटा आया और अरविंद से रुपये मांगने लगा, मगर अरविंद ने उसे मना कर दिया. इसे लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हो गई. इसी बीच गुस्से में आकर सुधीर ने हथौड़े से पिता पर हमला कर दिया.आरोपी ने पिता पर करीब आधा दर्जन वार किए और वहां से भागने लगा. इसी दौरान पिता की आवाज सुनकर राहुल उनके ऑफिस में आ गया.राहुल ने सुधीर को पकड़ने की कोशिश की तो वह उस पर भी हथौड़े से वार कर भाग गया.

Related Post:  दिल्ली : तेज रफ़्तार कार ने युवक को कुचला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घटना के बाद फैक्टरी के कर्मचारियों की सूचना पर नारायणा थाने के एसएचओ हरिकिशन, एसआई विकास साहू और कांस्टेबल संदीप मौके पर पहुंचे और घायलों को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अरविंद की हालत गंभीर बनी हुई है और वे वेंटिलेटर पर हैं. अरविंद के बयान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया, जिससे पता चला कि वह उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात होते हुए मुंबई की तरफ जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने मुंबई रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया.

Related Post:  दिल्ली में अपराधियों में ख़त्म हो गया है वर्दी का ख़ौफ़, अब भरे बाजार में बदमाश ने सरेआम लहराया चापड़

पुलिस पूछताछ में सुधीर ने बताया कि उसे क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टा लगाना था, लेकिन जब उसके पिता ने रुपये देने से इनकार कर दिया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता पर हथौड़े से हमला कर दिया.

Input your search keywords and press Enter.