fbpx
Now Reading:
वीडियो कॉल पर महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, करने लगा अश्लील हरकत, मुंबई में मामला दर्ज
Full Article 2 minutes read

वीडियो कॉल पर महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, करने लगा अश्लील हरकत, मुंबई में मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है मुंबई से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.एक शख्स ने महिला को वीडियो कॉल किया अचानक उसने महिला के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया और स्क्रीन पर ही मास्टरबेट करने लगा. महिला ने स्क्रीन के स्नैपशॉट लेकर पुलिस को भेज दिया है.

मुंबई पुलिस का कहना है कि इस तरह का ये पहला मामला है. मुंबई के खार थाने की पुलिस ने महिला का अपमान और आईटी एक्ट के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी शख्स की तलाश की जा रही है. महिला ने बताया कि वह खार में स्थित अपने घर में थी, तभी अनजान नंबर से स्काइपे पर कॉल आया.

Related Post:  एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा शिवसेना में शामिल, मुंबई के नालासोपारा से लड़ेंगे चुनाव

महिला मुंबई में पेशे से स्क्रिप्ट राइटर है शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि घटना शुक्रवार की है. उन्होंने कहा कि आरोपी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. महिला ने घटना के तुरंत बाद ट्वीट करके मुंबई पुलिस को जानकारी दी. बाद में महिला को एफआईआर के लिए थाने बुलाया गया.

एफआईआर के मुताबिक, शाम के 4.21 बजे महिला को कॉल किया गया था. महिला ने एक ट्वीट में मदद के लिए मुंबई पुलिस और अन्य लोगों को शुक्रिया कहा. पुलिस ने कहा कि ऑनलाइन मास्टरबेट करने या प्राइवेट पार्ट दिखाने के खिलाफ पहली बार केस दर्ज कराया गया है. मुंबई की साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Post:  लालबाग के राजा पर भी मंदी की मार, 2018 के मुकाबले आधा हुआ नगद चढ़ावा 
Input your search keywords and press Enter.