fbpx
Now Reading:
पति की आत्मा ने पत्नी को प्रेमी से मिलाया, 11 साल पहले पति की हुई थी मौत
Full Article 2 minutes read

पति की आत्मा ने पत्नी को प्रेमी से मिलाया, 11 साल पहले पति की हुई थी मौत

नोएडा: कहानी फ़िल्मी नहीं है हकीकत है द‍िल्ली-एनसीआर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स, मह‍िला का पीछा करते हुए स‍िंगापुर से द‍िल्ली-एनसीआर के नोएडा में आ गया. उस शख्स का कहना है क‍ि उसके अंदर मह‍िला के पत‍ि की आत्मा घुस गई है ज‍िसकी वजह से वह मह‍िला का पीछा नहीं छोड़ पा रहा है. ये बयान उसने पुलिस को दिया है.

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की सोसायटी में रहने वाली एक महिला के पति की 11 साल पहले सिंगापुर में मौत हो गई थी. हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मह‍िला के पत‍ि की मौत हुई थी. जिसके बाद महिला की इस शख्स से पहचान हुई. उस समय महिला सिंगापुर में ही रहती थी. महिला ने पुलिस को बताया कि 2009 में इस शख्स से उनकी सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से दोस्ती हुई थी. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे. महिला और युवक की काफी समय तक दोस्ती रही.

Related Post:   दिल्ली: पहले जबरन 'जय श्री राम' के नारे लगवाए इनकार तो कार से कुचलने की कोशिश की , जांच में जुटी पुलिस

कुछ साल पहले दोनों की बातचीत बंद हो गई और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गई. उसके बाद से वह शख्स उससे संपर्क करने की कोशिश करता रहा. अब वह उनका पीछा करते हुए नोएडा आ गया है. उसकी वजह से वह घर से निकल नहीं पा रही है. पीछा करने वाला युवक मूलरूप से मेरठ का रहने वाला है और सिंगापुर में रहता है.

युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में है. उसी आत्मा के कारण सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात हुई थी. बुधवार को कोतवाली सेक्टर 49 थाने में यह मामला गया. थाने में मह‍िला का पीछा करने वाले शख्स को समझाया गया.

Related Post:  उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ में फिर हैवानियत, 10 रुपये का लालच देकर नाबालिग बच्‍ची के साथ रेप
Input your search keywords and press Enter.