fbpx
Now Reading:
एक बार फिर महिला टोल कलेक्टर के साथ मारपीट गुरुग्राम में मारपीट, आरोपी गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

एक बार फिर महिला टोल कलेक्टर के साथ मारपीट गुरुग्राम में मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

Women toll plaza employee thrashed

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर महिला टोल कलेक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। वारदात गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल की है, जहाँ पर एक शख्स ने टोल टैक्स मांगने पर टोल बूथ पर बैठी युवती को थप्पड़ और घूंसों से पिटाई कर दी। ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई थी जिसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है की ये मामला गुरुवार का है। जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग 11 बजकर 50 मिनट पर लाइन नबर 11 में DL 4C AA 2619 नंबर गाड़ी सवार युवक ने महिला कर्मचारी से मारपीट की। आरोपी कार सवार दिल्ली से मानेसर की तरफ जा रहा था। वीडियो में टोल लेने वाली महिला तीन अन्य पुरुष सहयोगियों के साथ बूथ के भीतर थी जबकि टोल प्लाजा पर मौजूद अन्य लोगों और कर्मचारियों ने तनाव कम करने की कोशिश की।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शख्स ने टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी के साथ हाथापाई की और इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी का पता लगा लिया गया और घटना के दो घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि खेड़की दौला टोल पर इससे पहले भी टोल टैक्स न देने को लेकर ऐसी वारदातें दर्ज होती रही हैं।

Input your search keywords and press Enter.