fbpx
Now Reading:
फिर बोले मणि शंकर, नीच आदमी के बयान पर कहा पहले ही की थी भविष्यवाणी
Full Article 3 minutes read

फिर बोले मणि शंकर, नीच आदमी के बयान पर कहा पहले ही की थी भविष्यवाणी

साल 2017 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ‘नीच आदमी’ की टिप्पणी करने वाले मणि शंकर अय्यर ने अपने बयान का बचाव किया है. द प्रिंट’ में प्रकाशित अपने एक आर्टिकल में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर की गई नीच आदमी की टिप्पणी को सही ठहराते हुए कहा है कि वे अपनी टिप्पणी में भविष्यवाणी कर रहे थे. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर ने अपने आर्टिकल में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और बालाकोट हवाई हमले पर पीएम मोदी की हालिया टिप्पणी का हवाला देते हुए अपने बयान को सही ठहराया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के अपनी शैक्षिक पृष्ठभूमि को लेकर झूठ बोलने  से लेकर भगवान गणेश की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में उनके बयानों की कड़ी आलोचना की. साथ ही मणि शंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके उस बयान के लिए भी फटकार लगाई  जिसमें उन्होंने कहा था कि कि 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के ट्रेनिंग कैंप पर हुए हवाई हमले के दौरान आसमान बादल छाने से भारतीय वायु सेना को रडार से बचने में मदद मिली थी. 
तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी मणि शंकर पर पलटवार किया है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्टीट करते हुए ना सिर्फ मणि शंकर को आड़े हाथों लिया बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा है. 

आपको बता दें की यह कोई पहला मौका नहीं है जब मणि शंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच आदमी कहते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. इसके पहले भी साल 2014 में लोकसभा चुनावों के दौरान अय्यर ने मोदी को ‘चायवाला’ कहते हुए नज़र आये थे. जिसे बीजेपी ने  2014 में लोकसभा चुनावों  में जम कर भुनाया था.  कहा जाता है मणि शंकर अय्यर का नरेन्द्र मोदी को ‘चायवाला’ कहना कांग्रेस को महंगा पड़ा था. 
इसके अलावा अपनी पाकिस्तान यात्रा के दौरान एक टीवी कार्यक्रम में चर्चा के दौरान  मणि शंकर अय्यर ने पीएम मोदी को हटाने की बात कहते हुए भी नज़र आये थे. 
Related Post:  सुनवाई के बगैर सज्जन कुमार की सजा निलंबित नहीं कर सकते, 1984 का मामला कोई साधारण नहीं: न्यायालय
Input your search keywords and press Enter.