fbpx
Now Reading:
मराठी एक्टर्स की गुंडागर्दी, थियेटर ना मिलने पर प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर को जमकर पीटा

मराठी एक्टर्स की गुंडागर्दी, थियेटर ना मिलने पर प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर को जमकर पीटा

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे जिले से फिल्म कलाकारों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, जिसमें बिल्कुल फिल्मी अंदाज में मराठी कलाकार फिल्म वितरक और निर्माता को पीटते नजर आ रहे हैं. महाराष्ट्र और मुंबई में सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के कलाकार वितरक और निर्माता को पीट रहे हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले ही एक मराठी चित्रपट यानी मराठी फिल्म रिलीज हुई थी. जिसके बाद कलाकारों का कहना है,कि उन्हें सिनेमाघर ना मिलने की वजह से भारी नुकसान हुआ है. फिल्म के प्रमोशन के समय वितरक और निर्माता ने कलाकारों से वादा किया था, कि राज्य भर में 100 से अधिक सिनेमाघरों में इनकी फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसकी वजह से फिल्म कलाकारों को भारी नुकसान उठाना पड़ा.

आपको बता दें कि इन कलाकारों ने अपने घर और कुछ जायदाद गिरवी रखकर फिल्म के निर्माण में पैसा लगाया था. इन फिल्मी कलाकारों ने आरोप लगाया है कि 100 सिनेमाघरों का वादा करके इनकी फिल्मों को महज 45 थियेटरों में ही प्रदर्शित किया गया. मराठी फिल्म कलाकार अविनाश खेडेकर और विशाल सांगली इन दोनों ने मिलकर वितरक और निर्माता की जमकर पिटाई की है. वहीं दूसरी तरफ डेक्कन पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक दिलीप नगर का कहना है, कि इस तरह की घटना प्रकाश में जरूर आई है. लेकिन किसी भी तरह का आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है. दोनों ही पार्टी पैसे की लेनदेन को सुलझाने की बात करके यहां से चले गए हैं.

Input your search keywords and press Enter.