fbpx
Now Reading:
मोदी सरकार ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, फेक न्यूज को लेकर पाक मीडिया को घेरा

मोदी सरकार ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, फेक न्यूज को लेकर पाक मीडिया को घेरा

भारत सरकार ने फेक न्यूज फ़ैलाने को लेकर पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाई है. दरअसल पाकिस्तानी मीडिया लगातार ऐसी ख़बरें चला रही थी कि भारत, पाकिस्तान के साथ बातचीत के लिए तैयार है. जिसका विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने खंडन किया है.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि “हमने तय लोकतांत्रिक प्रोटोकॉल के तहत केवल एक पत्र पाकिस्तान को लिखा है. ऐसा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बधाई संदेश के जवाब में किया गया है. इसके अलावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी पत्र लिखा गया है. ऐसा ही एक जवाब हमारे विदेश मंत्री ने भी अपने पाकिस्तानी समकक्ष की बात के जवाब में दिया है.”

Related Post:  एक सच्चा दोस्त ही ऐसा कर सकता है ! आपके आँखों में भी आंसू ला देगा ये वीडियो, ज़रूर देखें

रवीश कुमार का कहना है कि हमने इस मामले में पाकिस्तानी मीडिया की तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की मानसिकता को देखा है. जो यह साफ करता है कि कैसे उन्होंने एक सीधे-सादे पत्र को तोड़-मरोड़कर पेश किया है. रवीश कुमार के मुताबिक उस पत्र में भी कहीं पाकिस्तान का सीधे नाम तक नहीं लिया गया था. उसमें लिखा गया था कि भारत, दक्षिण एशिया के सभी देशों के साथ अपने सहयोगात्मक संबंधों को बनाए रखना चाहता है.

Related Post:  Article 370: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, मोदी-शाह की जोड़ी कृष्ण-अर्जुन जैसी

गौरतलब है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को पत्र लिखकर बधाई संदेश का जवाब दिया है. जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि दोनों देशों के बीच संबंध तभी सुधर सकते हैं, जब पाकिस्तान आतंकवाद पर कोई ठोस कार्रवाई करके दिखाए.

Input your search keywords and press Enter.