fbpx
Now Reading:
पाकिस्तान में हिन्दू लड़की की हत्या का मामला उलझा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ चौकानें वाला खुलासा
Full Article 2 minutes read

पाकिस्तान में हिन्दू लड़की की हत्या का मामला उलझा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ चौकानें वाला खुलासा

pakistan girlf found dead

पाकिस्तान के कराची शहर में बीते मंगलवार हुई मेडिकल स्टूडेंट नम्रता चंदानी की हत्या के बाद जहां एक तरफ भारी विरोध प्रदर्शन जारी है. लेकिन इसके बीच पोस्टपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक पोस्टमॉर्टम की इनिशियल रिपोर्ट में शरीर पर जख्मों के निशान की पुष्टि हुई है.

आपको बता दें कि घोटकी के तालुका मीरपुर मथेलो की रहने वाली नम्रता की लाश बीते दिनों मिली थी. नम्रता के गले में कपड़ा बंधा हुआ था, साथ ही शव बंद कमरे में मिला था. इसी घटना के बाद से ही पाकिस्तान में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है. नम्रता के भाई विशाल ने इस मामले में जांच की मांग की है और उन्होंने अपनी बहन की हत्या का शक जताया है. विशाल की ओर से भी नम्रता के शव पर कई निशान का हवाला दिया गया था. ऐसे में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने भी नम्रता के भाई के दावे पे मुहर लगा दी है. हालाकिं इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि इसे हत्या बताना काफी जल्दी होगा.

Related Post:  पाकिस्तान में इमरान के तख्तापलट की तैयारी में सेना ? बिजनस मिटिन में दिखे बाजवा !

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, नम्रता चंदानी की गर्दन पर एक बड़ा निशान है. इसके अलावा दाएं पैर पर भी कुछ निशान हैं. साथ ही शरीर के कई हिस्सों पर बड़े निशान देखने को मिले हैं.वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बीते दिनों  पाकिस्तान के सिख समुदाय की एक युवती का अपरहण के बाद उसका धर्मांतरण कराकर एक मुस्लिम युवक से निकाह करा दिया गया था.

Input your search keywords and press Enter.