fbpx
Now Reading:
BJP की साथी महबूबा मुफ्ती ने ही भाजपा पर साधा निशाना, कहा- No Vikas Only Bakwas !
Full Article 3 minutes read

BJP की साथी महबूबा मुफ्ती ने ही भाजपा पर साधा निशाना, कहा- No Vikas Only Bakwas !

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर सरकार में बीजेपी की सहयोगी रही पीडीपी प्रमुख और सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर ही निशाना साधा है, महबूबा ने कहा-नो विकास वोनली बकवास। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जब भाजपा ने पीडीपी के साथ सरकार बनाई थी तब हम राष्ट्रविरोधी नहीं थे।

कश्मीर में धारा 370 पर महबूबा ने उगला जहर
भाजपा के संकल्प-पत्र में धारा 370 को हटाने की प्रतिबद्धता पर नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) और पीडीपी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने धारा 370 को भंग करने पर अलगाववादियों की भाषा बोलते हुए कहा कि न समझोगे तो मिट जाओगे ए हिंदोस्तान वालो। तुम्हारी दास्तां तक भी न होगी दास्तानों में। उन्होंने अल्लामा इकबाल के इस शेर के जरिए देश में विभाजन की चेतावनी देते हुए कहा कि धारा 370 को भंग करने पर पूरे मुल्क में आग लग जाएगी।

Related Post:  आधी रात में आरे के पेड़ काटने पर भड़का बॉलीवुड, #SaveAarey को सितारों का साथ 

370 पर उमर अब्दुल्ला ने भी उगला जहर
वहीं, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा के 370 हटाने के संकल्प पर कहा कि अल्लाह की कसम कहता हूं, अल्लाह को यही मंजूर होगा, हम इनसे आजाद हो जाएं। यह धारा 370 खत्म करेंगे, हम भी देखते हैं फिर कौन इनका झंडा खड़ा करने के लिए यहां तैयार होगा।महबूबा ने कहा कि जम्मू कश्मीर पहले ही बारूद के ढेर पर बैठा है। अगर ऐसा हुआ तो न सिर्फ कश्मीर बल्कि पूरा मुल्क और यह पूरा क्षेत्र आग में जल रहा होगा। उन्होंने इस मुददे पर एक ट्वीट भी किया और लिखा, अदालत में समय क्यों गंवाया जा रहा है। धारा 370 को समाप्त करने के लिए भाजपा का इंतजार कीजिए। इसके समाप्त होते ही यह हमें चुनावों में भाग लेने से रोक देंगे।

Related Post:  महाराष्ट्र में BJP उम्मीदवारों की आखिरी सूची में खडसे की बेटी को टिकट, तावड़े और मेहता का नाम नहीं 

इसके आगे उन्होंने लिखा न समझोगे तो मिट जाओगे ए हिंदोस्तान वालो। तुम्हारी दास्तां तक न होगी दास्तानों में। इस बीच, श्रीनगर के मुनव्वराबाद में नेकां कार्यकर्ताओं की एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि वह क्या सोचते हैं कि धारा 370 को भंग कर देंगे और हम यहां चुपचाप हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। जो धारा 370 को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें यह काम करने दो, इससे हमारी आजादी का रास्ता बनेगा। वह सोचते हैं कि यहां हमारा विशेष दर्जा खत्म कर यहां बाहर से लोग लाएंगे, बसाएंगे और हम सोते रहें। हम इसका मुकाबला करेंगे, किसी को धारा 370 खत्म नहीं करने देंगे। उन्होंने मीरवाइज को दिल्ली बुलाने पर भी सवाल उठाए।

Related Post:  NCP विधायक अवधूत तटकरे ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात, थाम सकते हैं शिवसेना का दामन
Input your search keywords and press Enter.