fbpx
Now Reading:
गुजरात : तेंदुए के बच्चे के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल
Full Article 2 minutes read

गुजरात : तेंदुए के बच्चे के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

leopard-cub

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक तेंदुए के बच्चे को परेशान करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर किस तरह 4 -5 लोगों ने मिलकर तेंदुए के एक छोटे बच्चे को पेड़ में तने में दबोच रखा है.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को @aravindchaudhri नाम के एक ट्वीटर हैडल से शेयर किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि यह वीडियो गिर  वन्यजीव अभयारण्य का  हो सकता है.

वायरल हो रहे  21  सेकंड के इस वीडियो में  तेंदुए के छोटे बच्चे को बुरी तरफ तड़पते देखा जा सकता है. वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक युवक तेंदुए के बच्चे को गर्दन सहित पेड़ के तने में दबोचे हुए है. जबकि पास खड़ा दूसरा युवक उसका वीडियो बना रहा है. इस दौरान तेंदुए का बच्चा उसकी पकड़ से बाहर निकलने और सामने खड़े युवक पर झपटने  की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है. जिसके बाद उसके पीछे खड़ा शख्स उसे और सख्ती से दबोच लेता है.

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है.  बीते दिनों महाराष्ट्र के गोंदियां जिले से भी कुछ इसी तरह की तस्वीरें सामने आई थी. जहां कुछ लोगों ने तेंदुए के एक घायल बच्चे की जान ले ली थी.

Input your search keywords and press Enter.