fbpx
Now Reading:
लूटपाट के दौरान परिजनों को बनाया बंधक, महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म
Full Article 2 minutes read

लूटपाट के दौरान परिजनों को बनाया बंधक, महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

Representative Image

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना बुलंदशहर के स्याना कस्बे की है. जहां बीती रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर ना सिर्फ लूटपाट की बल्कि परिजनों को बंधक बनाकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना से इलाके में हड़कम मच गया.

पीड़ित महिला के पति ने बताया कि मंगलवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था कि तभी तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसके घर पर हमला कर दिया. हथियारों से लैश नकाबपोश बदमाशों ने हथियार की नोक पर घर में मौजूद सभी लोगों को पहले बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाश उसकी पत्नी को अलग कमरे में घसीट ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

बताया जा रहा है कि बदमाश घर से कीमती सामानों के अलावा एक मोबाइल फोन और इनवर्टर बैटरी लूटकर ले गए. घर के मुखिया ने किसी तरह अपने हाथ-पैर खोल लिया और पड़ोसियों के फोन से पुलिस को घटना की खबर दी. इसके तुरंत बाद कोतवाली प्रभारी समेत पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं सीओ धनप्रकाश त्यागी ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है. अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म की रिपार्ट दर्ज कर ली गई है. वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Input your search keywords and press Enter.