fbpx
Now Reading:
मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नहीं हुआ है ब्रेअकप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन को किस करते हुए कही दिल की बात

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नहीं हुआ है ब्रेअकप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन को किस करते हुए कही दिल की बात

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनदिनों अभिनेत्री आर्मीनिया में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. सुष्मिता के साथ यहां उनकी दोनों बेटियों और ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं. इस वेकेशन की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें पूरा परिवार खूब मस्‍ती करता नजर आ रहा है. इन तसवीरों में सबसे ज्‍यादा चर्चा में जो तसवीर है वह है सुष्मिता सेन और रोहमन की किस वाली तसवीर. यह तसवीर तेजी से वायरल हो रही है.

Related Post:  सुष्मिता सेन द्वारा इंस्टाग्राम ज्वाइन करने की वजह जानकर चौंक जाएंगे

इस तसवीर को पहले रोहमन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, उसके बाद अभिनेत्री ने इसे अपने वॉल पर शेयर किया. इस तसवीर में रोहमन सुष्मिता के गालों पर पड़ रहे डिंपल पर किस करते दिख रहे हैं और अभिनेत्री एक बड़ी सी स्‍माइल देती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

I just love her dimples 😍❤️😘 My munchkin ❤️😘 @sushmitasen47 I LOVE YOU #love #life #happiness #smile #mine

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on

इस तसवीर को शेयर करते हुए रोहमन ने कहा,’ मुझे इनकी डिंपल्‍स बेहद पसंद है. मेरी मंचकिन, सुष्मिता आई लव यू. #love #life #happiness #smile #mine.’ वहीं सुष्मिता ने लिखा,’ ‘अक्सर ही स्माइल करने की यहां एक और खूबसूरत वजह है. आई लव यू रोहमन.’ दोनों एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले खबरें थी कि सुष्मिता और रोहमन का रिश्‍ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन अब दोनों की तसवीरें से साफ हैं कि दोनों एकदूसरे के बेहद करीब है.

Related Post:  मीडिया ने कंगना को किया है बायकॉट, जानिए पत्रकार विवाद पर क्या बोले अक्षय कुमार
Input your search keywords and press Enter.