fbpx
Now Reading:
मालिक को खा गए उसके 18 पालतू कुत्ते, यहां तक कि हड्डी तक नहीं छोड़ी

मालिक को खा गए उसके 18 पालतू कुत्ते, यहां तक कि हड्डी तक नहीं छोड़ी

अमेरिका से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीते कई दिनों से लापता एक शख्स को उसके ही 18 पालतू कुत्ते मिलकर खा गए. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब कुत्तों के मल और डीएनए की जांच की गई. इस खबर से इलाके में कुत्तों को लेकर दहशत का माहौल है.

घटना अमेरिका में दक्षिण पश्चिम इलाके से लगभग 50 किलोमीटर दूर वीनस की बताई जा रही है. जहां फ्रेडी मैक अपने 18 पालतू कुत्तों के साथ रहता था. विकलांग होने के साथ ही 57 साल का फ्रेडी कई बीमारियों से पीड़ित था. लोगों का कहना है कि उसका बीते 9 अप्रैल से कुछ भी अता पता नहीं था. कई बार लोगों ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन कुत्तों की वजह से कोई भी उसके घर में नहीं जा सका.

तो वहीं दूसरी तरफ सर्च टीम भी फ्रेडी की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था. ऐसे में एक दिन सर्च टीम को जांच के दौरान जमीन पर एक छोटा हड्डी का टुकड़ा,बाल और कुछ कपड़े मिले. जिसका डीएनए टेस्ट किया गया. जिसके बाद उसके पालतू कुत्तों के मल की भी जांच की गई. इस जांच में पता चला कि कुत्तों के मल से जो हड्डियां निकली वे फ्रेडी की ही थीं. दरअसल फ्रेडी के कुत्तों ने कुछ भी नहीं छोड़ा था.

जांच टीम के सदस्यों की माने तो यह अपने आप में हैरान करने वाला मामला है. उनका कहना है कि शायद यह पहला मौका है जब कुत्ते इस इंसान को पूरा का पूरा खा गए हों. आशंका जताई जा रही है कि जिस तरह की परेशानियों से फ्रेडी गुजर रहा था ऐसे यह कह पाना मुश्किल है कि उसके कुत्तों ने मौत के बाद उसे खाया या फिर उसे जिंदा ही खा गए.

हालांकि बताया जा रहा है कि फ्रेडी अपने कुत्तों का काफी ख्याल भी रखता था. साल 2017 में उसने अस्पताल को फोन कर कुत्तों के चेकअप के बारे में भी पूछा था. वहीं जब इन कुत्तों द्वारा फ्रेडी को खाने की बता सामने आई तो 18 कुत्तों में से 13 को अधिकारियों ने मार डाला. जब कि 2 कुत्तों को बाकी कुत्ते पहले भी मार चुके थे. बाकी बचे कुत्तों पर अधिकारी नज़र बनाए हुए हैं.

Input your search keywords and press Enter.