fbpx
Now Reading:
Mission Mangal Trailer : अक्षय कुमार की टीम ने किया नामुमकिन को मुमकिन, इमोशन से भरपूर मंगल पर जाने की कहानी

Mission Mangal Trailer : अक्षय कुमार की टीम ने किया नामुमकिन को मुमकिन, इमोशन से भरपूर मंगल पर जाने की कहानी

अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। जिसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फ़िल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है। इस मिशन की सफलता को पूरे देश ने सेलिब्रेट किया था, मगर इस मिशन को अंजाम देने वालों ने किन परिस्थितियों में इसे अंजाम दिया, उसकी कहानी पहली बार मिशन मंगल के ज़रिए सबके सामने आएगी।

अक्षय कुमार के चाहने वाले और दर्शकों को काफी समय से इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था। ट्रेलर में स्‍पेस साइंस की कहानी दिखाई गई है साथ ही मंगल ग्रह के कई राज खुले हैं। ट्रेलर को देखकर फ‍िल्‍म की रोचकता का अंदाजा लगाया जा सकता है। 2 मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में मंगल ग्रह पर जाने से पहले हुए संघर्ष और मेहनत की पूरी दास्‍तां नजर आती है। ट्रेलर में दिखता है कि इस अभियान के ल‍िए देश के महान वैज्ञानिकों ने किस कदर मेहनत की थी।

Related Post:  मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नहीं हुआ है ब्रेअकप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन को किस करते हुए कही दिल की बात

ट्रेलर में द‍िखाई देता है कि कैसे भारत वैज्ञानिक महाशक्ति बनने की ओर बढ़ा था। ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, शर्मन जोशी सहित तमाम सितारे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने 16 जुलाई को एक नया पोस्‍टर साझा कर ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान किया था। मिशन मंगल एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल जहां स्वतंत्रता दिवस पर उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज हुई थी, वहीं इस साल में मिशल मंगल से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं।

Related Post:  Mission Mangal की ये है कहानी, जारी हुआ पहला पोस्टर- अक्षय बोले- ये कल्पना और जिज्ञासा का मेल है

Input your search keywords and press Enter.