fbpx
Now Reading:
शिक्षक को मारी गोली और हुआ मॉब लिचिंग का शिकार, भीड़ ने पीट-पीटकर ली जान
Full Article 2 minutes read

शिक्षक को मारी गोली और हुआ मॉब लिचिंग का शिकार, भीड़ ने पीट-पीटकर ली जान

देश में मॉब लिचिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.ताजा मामला बिहार का है जहां जमुई में बीते बुधवार आक्रोशित भीड़ ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला. दरअसल मृतक एक शख्स को गोली मारकर भाग रहा था. इसी दौरान वह भीड़ के हथ्ते चढ़ गया और लोगों ने पीट पीट कर उसकी जान ले ली.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान अमर सिंह के रूप में हुई है. जबकि अमर की गोली से घायल हए व्यक्ति का नाम बबलू यादव बताया जा रहा है. बब्लू के पैर में गोली लगी है. दरअसल घटना जमुई के चन्द्रदीप थानाक्षेत्र स्थित अलीगंज बाजार की है.

बताया जा रहा है कि बबलू से पैसे के लेनदेन को लेकर बहस होने के बाद मृतक अमर सिंह ने उसके पैर में गोली मार दी. जिससे बब्लू वहीँ गिर पड़ा. दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोगों में काफी रोष देखा जा रहा है. अलीगंज बाजार पूरी तरह बंद रखा गया है. लोग सडकों पर उतर आए . प्रदर्शनकारियों ने नवादा- जमुई रोड जाम करते हुए काफी उपद्रव मचाया. इस दौरान कई मोटर साईकिल और चार पहिया वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए.

तो वही दूसरी तरफ हत्या करने के बाद अमर जिस मकान में छिपा था लोगों के उसे वहां से पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की. इस क्रम में उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद उस घर को भी आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची ने किसी तरह हालात पर काबू पाया और बबलू यादव को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

Input your search keywords and press Enter.