fbpx
Now Reading:
दर्शकों ने महिला डांसरों से की कपड़े उतारने की मांग, फिर हुआ ये…
Full Article 2 minutes read

दर्शकों ने महिला डांसरों से की कपड़े उतारने की मांग, फिर हुआ ये…

असम के कामरूप जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान महिला डांसरों से बदसलूकी करने के चलते पुलिस ने 500 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसके साथ ही 2 लोगों की गिरफ़्तारी भी हुई है. जबकि कार्यक्रम के आयोजक फरार बताये जा रहे हैं.

घटना छायगांव थाना एरिया के एक गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान दर्शकों ने महिला डांसर्स को घेर लिया और उनसे कपड़े उतारकर नाचने की मांग करने लगे. दर्शकों का उपद्रव देखकर महिला डांसर्स कार्यक्रम में से किसी तरह भागीं. उनका आरोप है कि भीड़ ने उनकी गाड़ियों पर भी पथराव किया.

बताया जा है कि आयोजकों ने कार्यक्रम के टिकट काफी महंगे दाम पर बेचे थे. साथ ही, दर्शकों को बताया था कि डांसर्स का ग्रुप पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से आ रहा है, जो कपड़े उतारकर भी डांस करेगा. पुलिस ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान शाहरुख खान और सुबहान खान के रूप में हुई है. इसके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई मंडली ने आयोजकों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही, फरार आरोपियों की भी तलाश जारी है.

Input your search keywords and press Enter.