fbpx
Now Reading:
Viral Video : पाकिस्तान के ‘फैशन शो’ में हुआ कुछ ऐसा, यूजर्स बोले -कौन है यह जेंटलमैन?
Full Article 2 minutes read

Viral Video : पाकिस्तान के ‘फैशन शो’ में हुआ कुछ ऐसा, यूजर्स बोले -कौन है यह जेंटलमैन?

Pakistan model helps colleague escape oops moment on the ramp

बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गूगल पर भिखारी सर्च करते ही रिजल्ट में पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें आने का वाकया शायद ही कोई भूल सकता है. सिर्फ यही नहीं पाकिस्तान के कई मंत्रियों के ट्वीट और उसके वीडियो सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. कुछ इसी तर्ज कर एक पाकिस्तान के एक फैशन शो का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, लेकिन वजह काफी अच्छी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रैम्प पर वॉक के दौरान एक महिला मॉडल की सैंडल टूट जाती है. ऐसे में महिला के साथ चल रहा पुरुष मॉडल उनकी मदद करता है. वो महिला के सैंडल्स अपने हाथ में उठा लेता है. जो इवेंट कवर कर रहे लोगों के कैमरे में कैद हो गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही, कई ट्विटर यूजर इस विडियो को शेयर करते हुए पुरुष मॉडल को असली जेंटलमैन बता रहे हैं.

इस विडियो को @50shadessofNoor  नाम के ट्विटर हैंडल से 26 अक्टूबर को शेयर किया था. विडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि कौन है यह जेंटलमैन? मॉडल का जूता टूटा और उसने…’मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस महिला मॉडल की सैंडल टूटी उनका नाम केशा सिद्दीकी है. जबकि मदद करने वाले पुरुष मॉडल Subhan Awan हैं.इस विडियो को 20 लाख से अधिक व्यूज, 46 हजार से ज्यादा री-ट्वीट और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Input your search keywords and press Enter.